हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jan 20, 2020, 8:58 PM IST

ETV Bharat / city

पूर्व CM धूमल ने नड्डा की ताजपोशी पर जताई खुशी, कहा- छोटे से प्रदेश को मिला बहुत बड़ा सम्मान

पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष के तौर पर जगत प्रकाश नड्डा के चुने जाने पर कहा कि आज हिमाचल प्रदेश की जनता बहुत खुश है और वह इस खुशी के मौके पर जगत प्रकाश नड्डा को एवं समस्त प्रदेशवासियों को बधाई देते हैं.

ex cm dhumal congratulates nadda
प्रो. प्रेम कुमार धूमल

हमीरपुर: वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष के तौर पर जगत प्रकाश नड्डा को सर्वसम्मति से चुने जाने पर खुशी व्यक्त की है. प्रो. धूमल ने इसे छोटे से हिमाचल प्रदेश को पार्टी की तरफ से दिया गया बहुत बड़ा सम्मान बताया है.

प्रो. धूमल ने कहा कि आज हिमाचल प्रदेश की जनता बहुत खुश है और वह इस खुशी के मौके पर जगत प्रकाश नड्डा को एवं समस्त प्रदेशवासियों को बधाई देते हैं. उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव सर्वसम्मति से करवाने के लिए पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं गृहमंत्री अमित शाह का धन्यवाद किया है.

वीडियो रिपोर्ट

प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि जगत प्रकाश नड्डा एक कर्मठ नेता हैं और वह अपनी मेहनत के साथ सबको साथ लेकर संगठन को और आगे बढ़ाएंगे. वह सफलता का एक नया अध्याय भारतीय जनता पार्टी के इतिहास में अपनी अध्यक्षता में और अपने नेतृत्व में जोड़ेंगे. इस अवसर पर जिला परिषद के अध्यक्ष राकेश ठाकुर एवं जिला मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा भी उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details