हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर में जमीनी विवाद: भाई ही बन गए दुश्मन, छोटे को उतारा मौत के घाट

By

Published : Jan 2, 2022, 7:57 PM IST

हमीरपुर में जमीनी विवाद में (land dispute in Hamirpur ) दो बड़े भाइयों ने छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया. मामले में आरोपी भाई की पत्नी, दूसरे भाई की बेटी और दामाद को भी गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि बाथरूम के निर्माण को लेकर तीन भाइयों में विवाद शुरू हुआ था. डीएसपी बड़सर शेर सिंह ठाकुर ने (हमीरपुर में भाई की हत्या) मामले की पुष्टि की है.

हमीरपुर जमीनी विवाद
Brother murdered in Hamirpur

हमीरपुर:हमीरपुर जिले में तीन सगे भाइयों में जमीनी विवाद में (land dispute in Hamirpur) सबसे छोटे भाई की चोट लगने से मौत हो गई है. हत्या के आरोप में दो बड़े भाइयों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी भाई की पत्नी तो दूसरे आरोपी की बेटी और दामाद को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक जिला के उपमंडल बड़सर के अंतर्गत ग्राम पंचायत ननावा के गांव बयाड में एक बुजुर्ग व्यक्ति की झगड़े में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि भाइयों में जमीनी विवाद के चलते हुए झगड़े में एक भाई की (Brother murdered in Hamirpur) मौत हुई है.

गौरी नंदन पुत्र अनंत राम गांव व डा. बयाड कलां तहसील बड़सर आयु 64 साल का अपने भाईयों के साथ बाथरूम को लेकर कोई जमीनी विवाद चल रहा था. मामले को लेकर शुरू हुई तकरार झगड़े में बदल गई. जिससे गौरी नंदन को सिर पर और आंख के पास गंभीर चोटें लगी. उसे उपचार के लिए अस्पताल लाया गया (murder case in barsar) लेकिन यहां पर उसकी मौत हो (Brother murdered in Hamirpur) गई. मामले में शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज हमीरपुर भेजा गया है. सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा.


डीएसपी बड़सर शेर सिंह ठाकुर ने मामले की पुष्टि (DSP Barsar on Murder Case) की है. उनके अनुसार झगड़े में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. मामले में पांच लोगों को आरोपी बनाते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें :सुंदरनगर की नालग पंचायत में प्रधान ने रोका निर्माण कार्य, घटिया निर्माण सामग्री की मिली थी शिकायत

ABOUT THE AUTHOR

...view details