हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ब्यास नदी में मिला युवक का शव, यहां से लगाई थी इतने दिन पहले छलांग

By

Published : Aug 30, 2021, 8:40 PM IST

सुजानपुर के भलेठ के 24 वर्षीय युवक का शव ब्यास नदी ने नादौन के पताजी पतन में जाकर उगला. करीब एक सप्ताह से युवक की तलाश परिजनों के साथ पुलिस कर रही थी.

ब्यास नदी में
ब्यास नदी में

हमीरपुर:उपमंडल सुजानपुर के तह ग्राम पंचायत भलेठ के 24 वर्षीय युवक का शव ब्यास नदी ने नादौन के पताजी पतन में जाकर उगला. एक सप्ताह पहले युवक ने सुजानपुर के सिहोर पुल से ब्यास नदी में छलांग लगाई थी. उसके बाद से युवक का पता नहीं चल पा रहा था. हालांकि, पुलिस ने सुजानपुर से लेकर नादौन तक ब्यास नदी में सर्च अभियान चलाया था, लेकिन युवक का कोई पता नहीं चला था.

सोमवार को उपमंडल नादौन के तहत चौड़ू के पजाती पतन में ब्यास नदी के पानी में शव मिला. जैसे ही लोगों ने शव को देखा, वैसे ही लोगों का ब्यास नदी किनारे जमावड़ा लग गया. बाद में इसकी सूचना नादौन पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को पानी से बाहर निकाला.

नादौन पुलिस ने सुजानपुर पुलिस की टीम को इस बारे सूचित किया. उसके बाद संबंधित पंचायत उप प्रधान जगन कटोच ने मौके पर पहुंचकर युवक के परिजनों के साथ शव की शिनाख्त की. इसके बाद पता चला कि यह वही युवक है जो बीते सप्ताह से गायब था. उधर मौके पर पहुंची सुजानपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बता दें कि यह युवक बीते सप्ताह जिला हमीरपुर को कांगड़ा जिले से जोड़ने वाले सीहोर पुल से छलांग लगाकर ब्यास नदी में कूद गया था. मौके पर पुलिस को युवक का फोन एवं कपड़े बरामद हुए थे, उस बात को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा था कि युवक ने आत्महत्या की होगी.

ये भी पढ़ें:Janmashtami 2021 : इस तरह करें भगवान श्री कृष्ण की पूजा, जानिए पूरी विधि

ABOUT THE AUTHOR

...view details