हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

MLA राजेंद्र राणा ने जयराम सरकार पर साधा निशाना, कहा- हर मोर्चे पर सरकार नाकाम

By

Published : Jul 27, 2020, 8:26 PM IST

विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि कोरोना पर नियंत्रण के लिए सरकार संजीदा नहीं दिख रही है. इस वजह से परिस्थितियां और बिगड़ रही हैं. उन्होंने कहा कि सरकार की नीतियां पूरी तरह से फेल हो चुकी हैं और सरकार हर मोर्चे पर नाकाम साबित हुई है.

Rajendra Rana questioned on Jairam
Rajendra Rana questioned on Jairam

हमीरपुरःकांग्रेस नेता और विधायक राजेंद्र राणा ने प्रदेश सरकार पर देश में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को लेकर निशना साधा है. विधायक ने कहा कि हिमाचल में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन सरकार कोई उचित कदम नहीं उठा रही.

उन्होंने कहा कि सरकार की नीतियां पूरी तरह से फेल हो चुकी हैं. हर मोर्चे पर सरकार नाकाम साबित हुई है. विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि कोरोना पर नियंत्रण के लिए सरकार संजीदा नहीं दिख रही है. इस वजह से परिस्थितियां और बिगड़ रही हैं.

वीडियो.

उन्होंने कहा कि प्रदेश में आम जनता ही नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी प्रदेश भाजपा सरकार से निराश हो गए हैं. आने वाले चुनावों मे कांग्रेस सरकार सत्ता में आएगी. उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता सरकार से असंतुष्ट हैं.

आपको बता दें कि प्रदेशभर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. वहीं, विपक्ष भी अब सरकार की कोरोना नियंत्रण नीतियों पर सवाल उठा रहा है. प्रदेश के लगभग हर जिले में कोरोना के मामले अब सामने आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें-31 नए कोरोना मामलों के बाद सिरमौर में एक्टिव केस 200 के पार, संक्रमितों में 6 बच्चे शामिल

ये भी पढ़ें-हिमाचल रेजिमेंट की जगह हिमालयन रेजिमेंट की मांग, CM ने केंद्र के समक्ष रखा प्रस्ताव

ABOUT THE AUTHOR

...view details