हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

कांग्रेस में बड़े फेरबदल के बाद हमीरपुर में सक्रिय हुए नेता, बैठक कर चुनावी रणनीति पर चर्चा

हिमाचल प्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव होने है. ऐसे में कांग्रेस हमीरपुर जिले में सक्रिय नजर आ रही है. चुनावों के मद्देनजर जिले में आज शनिवार को विशेष बैठक का आयोजन किया (Congress Organize meeting in Hamirpur) गया. बैठक में पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया, हिमाचल प्रदेश रिसर्च कमेटी के कन्वीनर सुनील शर्मा बिट्टू शामिल हुए.

By

Published : May 7, 2022, 6:57 PM IST

Congress meeting in Hamirpur
हमीरपुर में कांग्रेस की बैठक

हमीरपुर:चुनावी साल में कांग्रेस हमीरपुर जिले में सक्रिय नजर आने लगी है. यही वजह है कि कांग्रेस संगठन में बड़े बदलाव के बाद जिले में कांग्रेसी नेताओं ने चुनावी रणनीति बनाना शुरू कर दी है. इस सिलसिले में हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र से संबंधित कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक विशेष बैठक का आयोजन किया (Congress Organize meeting in Hamirpur) गया. बैठक में पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया हाल ही में नियुक्त हिमाचल प्रदेश रिसर्च कमेटी के कन्वीनर सुनील शर्मा बिट्टू सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे.

विधानसभा चुनावों 2022 पर हमीरपुर कांग्रेस:बैठक के दौरान पार्टी आगामी विधानसभा चुनावों में संगठित होकर जीत दिलाने का प्रण लिया गया, तो वहीं भाजपा की जन विरोधी नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने का आह्वान किया (Kuldeep Pathania on himachal election) गया. बैठक के दौरान प्रदेश की नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह व प्रदेश प्रचार कमेटी के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू के दौरे को लेकर भी तैयार रहने को कहा गया. पूर्व विधायक पठानिया ने कहा कि सम्मेलन के दौरान प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर आज से तैयार रहने का आह्वान किया (himachal assembly election 2022) गया.

वीडियो.

प्रतिभा सिंह और सुखविंदर सिंह करेंगे हमीरपुर दौरा:पठानिया ने कहा कि पार्टी बूथ स्तर तक अपने कार्यकर्ताओं को मजबूत करने की ओर कदम बढ़ा रही है. साथ ही अगामी दिनों में प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह और कांग्रेस प्रदेश प्रचार कमेटी के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह के दौरे को लेकर भी तैयारियों पर रणनीति बनाई (Pratibha Singh and Sukhwinder Singh will visit Hamirpur) गई. हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र से टिकट की दावेदारी पर पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया ने कहा कि वे कांग्रेस के कर्मठ कार्यकर्ता हैं और जो भी आदेश है पार्टी हाईकमान से मिलेगा, उसका पालन करेंगे. उन्होंने कहा कि पार्टी एकजुट है और जिस भी कार्यकर्ता को पार्टी टिकट देगी सभी मिलकर उस को जिताने का काम करेंगे.

पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले पर कुलदीप पठानिया: वहीं हाल ही में प्रदेश में पुलिस भर्ती में पेपर लीक मामले पर उन्होंने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री ने बेरोजगार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया (Kuldeep on police paper leak case) है. उन्होंने कहा कि रिजल्ट निकलने के बाद पेपर लीक का मामला सामने आना सरकार की बड़ी लापरवाही को दर्शाता है. उन्होंने कहा कि इस मामले में निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. वहीं उन्होंने उक्त मामले में दोषियों पर कार्रवाई करने के साथ ही प्रदेश सरकार को बर्खास्त करने व मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग की.

ये भी पढ़ें:पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले पर सियासी घमासान, सुधीर शर्मा ने सीबीआई जांच की उठाई मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details