हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

ठेके पर अलॉट होगी नादौन बस अड्डा पार्किंग, LED लाइट की मेंटेनेस करने वाली कंपनी का टेंडर भी रद्द

हमीरपुर की नगर पंचायत नादौन में बस अड्डा पार्किंग और तहबाजारी को ठेका पर अलॉट किया जाएगा. साथ ही शहर में लगी एलईडी लाइटों के लिए एक कंपनी के साथ हुए अनुबंध को रद्द करने का निर्णय भी लिया गया है और अब ये कार्य नगर पंचायत की ओर से किया जाएगा.

By

Published : Nov 23, 2019, 11:07 PM IST

डिजाइन फोटो

हमीरपुर: नगर पंचायत नादौन में अब तहबाजारी और बस अड्डा पार्किंग शुल्क एकत्रित करने के लिए नई व्यवस्था लागू की जाएगी. दरअसल बस अड्डा पार्किंग और तहबाजारी को ठेका पर अलॉट किया जाएगा.

मिली जानकारी के अनुसार नई व्यवस्था जनवरी से लागू करने के लिए नगर पंचायत प्रशासन ने रणनीति तैयार कर ली है. इसके अलावा शहर में लगी एलईडी लाइटों के लिए एक कंपनी के साथ हुए अनुबंध को रद्द करने का निर्णय भी लिया गया है और अब ये कार्य नगर पंचायत की ओर से ही किया जाएगा.

नगर पंचायत के पार्षदों ने एतराज जताया कि कंपनी की ओर से अनुबंध के आधार पर कोई भी सुविधा उपलब्ध नहीं करवाई गई है और ना ही आज तक लाइटों के लिए मॉनिटरिंग सिस्टम लगाया गया है.

वीडियो

नगर पंचायत अध्यक्षा रीता देवी ने बताया कि बस अड्डा पार्किंग और तहबाजारी को ठेके पर अलॉट किया जाएगा. साथ ही शहर में लगी एलईडी लाइटों का काम भी नगर पंचायत करेंगी. उन्होंने बताया कि इन निर्णयों को लागू करने के लिए रूपरेखा तैयार कर ली गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details