हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर में भाजपा का त्रिदेव सम्मेलन शुरू, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और धर्मेंद्र प्रधान पहुंचे

By

Published : Jun 20, 2022, 12:28 PM IST

हमीरपुर में भाजपा का त्रिदेव सम्मेलन शुरू हो (BJP Tridev Conference in Hamirpur) गया है. इस सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर सहित धर्मेंद्र प्रधान भी पहुंचे हुए हैं. जैसे ही दोनों नेता सम्मेलन में भाग लेने के लिए पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने दोनों का जोरदार स्वागत किया. पढ़ें पूरी खबर...

BJP Tridev Conference in Hamirpur
हमीरपुर में भाजपा का त्रिदेव सम्मेलन

हमीरपुर:हमीरपुर में भाजपा का त्रिदेव सम्मेलन शुरू हो (BJP Tridev Conference in Hamirpur) गया है. इस सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर सहित धर्मेंद्र प्रधान भी पहुंचे हुए हैं. जैसे ही दोनों नेता सम्मेलन में भाग लेने के लिए पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने दोनों का जोरदार स्वागत किया. जिला मुख्यालय के दोसड़का स्थित (Union Minister Dharmendra Pradhan in Hamirpur) पुलिस लाइन मैदान में आयोजित हो रहे इस त्रिदेव सम्मेलन में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप और पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल सहित कई अन्य नेता मौजूद हैं.

हमीरपुर में भाजपा का त्रिदेव सम्मेलन.

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के 17 विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ता भी इस त्रिदेव सम्मेलन में भाग ले रहे हैं. चुनावी साल में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में यह पहला बड़ा सम्मेलन (Tridev Sammelan in Hamirpur) आयोजित किया जा रहा है. बता दें कि जिले में हुईभाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह के हमीरपुर दौरे और आम आदमी पार्टी की दस्तक से ही जिला में सियासी पारा चढ़ हुआ है. इतना ही नहीं भाजपा के लिए चुनाव की दृष्टि से बेहद महत्वपूर्ण माने जाने वाले त्रिदेव सम्मेलन के लिए (Tridev Sammelan in Hamirpur) भी अब हमीरपुर जिले को चुना गया है.

ये भी पढ़ें:जस्टिस अमजद सईद होंगे हिमाचल हाईकोर्ट के नए मुख्य न्यायाधीश

ABOUT THE AUTHOR

...view details