हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल में महंगाई मुद्दा नहीं, कोरोना काल में विदेशों के मुकाबले कीमत थोड़ी सी बढ़ीः इंदु गोस्वामी

By

Published : Sep 15, 2022, 5:19 PM IST

हिमाचल विधानसभा चुनाव 2022 ( Himachal Assembly Elections 2022) चुनाव को लेकर प्रदेश में राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई हैं. इसी कड़ी में हमीरपुर दौरे पर पहुंचीं भाजपा राज्यसभा सांसद इंदु गोस्वामी ने कहा कि हिमाचल में महंगाई कोई मुद्दा नहीं है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी विदेश का दौरा करते रहते हैं, वह जरा वहां पर धरातल पर महंगाई को देखें. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में विदेशों के मुकाबले कीमत थोड़ी सी बढ़ी है. उन्होंने कहा कि चुनावी घोषणाओं में कांग्रेस ने महिलाओं की कीमत 1500 रुपये लगाई है, जो बेहद शर्मनाक है.

BJP Rajya Sabha MP Indu Goswami
भाजपा राज्यसभा सांसद इंदु गोस्वामी

हमीरपुर: हिमाचल में बढ़ती महंगाई भाजपा को भाजपा राज्यसभा सांसद इंदु गोस्वामी (BJP Rajya Sabha MP Indu Goswami) मुद्दा नहीं मानती हैं. भाजपा सांसद ने हमीरपुर में भाजपा महिला मोर्चा हमीरपुर मंडल के सम्मेलन के बाद मीडिया कर्मियों से रू-ब-रू होते हुए यह बयान दिया है. भाजपा सांसद का तर्क है कि विदेशों के मुकाबले भारत में महंगाई कुछ भी नहीं है. कोरोना काल के बावजूद थोड़ी सी महंगाई (Indu Goswami on inflation) बढ़ी है. उनका दावा है कि लोग थोड़े से गुजारा कर लेगे लेकिन देश नरेंद्र मोदी का सिर नीचे नहीं होने देंगे.

इंदु गोस्वामी का कहना कि राहुल गांधी विदेश का दौरा करते रहते हैं, वह जरा वहां पर धरातल पर महंगाई को देखें. कांग्रेस ने सालों तक देश में राज करने के बाद महिलाओं की कीमत 1500 रुपये लगाई है यह बेहद शर्मनाक (Indu Goswami attacks on Congress guarantees in Himachal) है.

भाजपा राज्यसभा सांसद इंदु गोस्वामी. (वीडियो)

दरअसल इंदु गोस्वामी (Indu Goswami Visit Hamirpur) से सवाल किया गया था कि विपक्ष लगातार यह आरोप लगा रहा है कि बढ़ती मंहगाई पर सांसद इंदु गोस्वामी चुप क्यों हैं. इस सवाल के जवाब में सांसद इंदु गोस्वामी ने विपक्ष से सवाल पूछ डाले. उन्होंने कहा कि देश को विश्व गुरु बनाने के आगे महंगाई का मुद्दा कुछ भी नहीं हैं. कांग्रेस के साथी विदेशों में जाकर महंगाई देख लें. देश की महंगाई का राहुल गांधी विदेशों से तुलना करें. भाजपा के राज में नरेंद्र मोदी सरकार ने लोगों को बचाने का प्रयास किया है. कोरोना काल में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सबसे अधिक जानें गंवाईं हैं.

इंदु गोस्वामी ने कहा कि सेवा भाव से भाजपा कार्यकर्ताओं ने कार्य किया है. कांग्रेस के लोग इस दौरान घरों में दुबके थे. इंदु गोस्वामी ने कहा कि वैक्सीन को लेकर यहां पर तक कांग्रेस नेताओं ने अफवाहें फैलाई कि वैक्सीन लगाने से लोग नपुंसक हो जाएंगी.

उन्होंने कहा कि आजादी के सात दशक बाद 1500 रुपये के बदले वोट लेने की राजनीति करना उचित है. इंदु गोस्वामी ने महिला मोर्चा के सम्मेलन में मंच से यह भी दावा कि भाजपा सरकार बनने से पहले देश में महंगाई चरम पर थी और आठ साल पहले घरेलू गैस के सिलेंडर के दाम 1200 से अधिक थे. अब जनता कांग्रेस के झांसे में नहीं आने वाली है.

ये भी पढ़ें:'मैडम आपका नाम सीएम पद के लिए चल रहा है', सुनिए इंदु गोस्वामी ने क्या दिया जवाब

ABOUT THE AUTHOR

...view details