हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर में बुजुर्ग महिला से चेन स्नेचिंग की कोशिश, पुलिस ने दर्ज किया मामला

By

Published : Jul 14, 2022, 2:18 PM IST

हमीरपुर के जिला मुख्यालय प्रतापनगर में बुजूर्ग महिला के साथ चेन स्नैचिंग की वारदात सामने आई है. शाम के वक्त महिला सैर करने निकली थी. इसी दौरान हेल्मेट पहने एक बाइक में सवार युवक ने महिला के गले से सोन की चेन को झपटने का प्रयास किया. सदर थाना हमीरपुर की पुलिस इस वारदात की छानबीन में जुटी.

प्रतापनगर
प्रतापनगर

हमीरपुर:जिला मुख्यालय के प्रतापनगर में बुधवार शाम 7:45 के करीब चेन स्नेचिंग की वारदात (chain snatching incident in Pratapnagar) सामने आई है. बुजूर्ग महिला दंपति प्रतापनगर में शाम के वक्त सैर कर रही थी. इसी दौरान हेल्मेट पहने एक बाइक में सवार युवक ने महिला के गले से सोने की चेन को झपटने का प्रयास किया. चेन स्नेचिंग की इस वारदात में चेन टूट गई और हड़बड़ाहट में बाइक सवार युवक मौके से फरार हो गया. घटना के बाद लोगों की भीड़ भी मौके पर एकत्र हो गई. इस घटना में बुजुर्ग महिला के गले पर भी हल्की चोट लगी है. घटना के बाद लोगों ने तुरंत सदर थाना पुलिस हमीरपुर को इसकी सूचना दी.

महिला उर्मिला गुप्ता ने बताया कि वह अपने पति मुरारी लाल गुप्ता के साथ प्रताप नगर में घर से कुछ दूरी पर सैर करने के लिए निकली थी. इस दौरान एक बाइक सवार युवक ने उनसे किसी व्यक्ति का नाम लेकर पता पूछा. जब महिला इंकार करते हुए आगे बढ़ी तो एक बार फिर युवक ने पता पूछने के बहाने महिला के गले पर झपटा मारा और चेन को स्नैच करने का प्रयास किया. जब उन्होंने शोर मचाया तो युवक घबरा कर भाग गया.

वहीं, महिला की सोने की चेन टूट कर कपड़ों पर ही फंस गई. उन्होंने बताया कि बाइक सवार युवक ने हेल्मेट लगाया था, जिस वजह से वह उसे पहचान भी नहीं पाईं. लेकिन युवक स्थानीय भाषा में ही बात कर रहा था, जिससे यह लग रहा था कि युवक लोकल है. सदर थाना हमीरपुर के प्रभारी संजीव गौतम (Sanjeev Gautam of Sadar Police Station) ने कहा कि वारदात की सूचना मिली है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं एसपी हमीरपुर आकृति शर्मा (SP Hamirpur Aakriti Sharma) ने बताया कि सदर थाना हमीरपुर टीम को इस मामले में छानबीन के निर्देश दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details