हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

बड़सर पुलिस ने ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों पर की सख्ती, वसूला 7100 रुपये का जुर्माना

बड़सर पुलिस ने ट्रैफिक नियम तोड़ने वाले वाहन चालकों से वसूले 7100 रूपये. मोटरव्हीकल एक्ट के तहत कुल 60 चालान किए गए हैं जिनमें 17 ई चालान भी शामिल हैं.

By

Published : Sep 8, 2019, 11:25 PM IST

barsar police

हमीरपुर: पुलिस थाना बड़सर ने ट्रैफिक नियम तोड़ने वाले वाहन चालकों के खिलाफ शिकंजा कसना शुरु कर दिया है. पुलिस ने नियम तोड़ने के लिए वाहन चालकों से 7100 रूपये का जुर्माना वसूला है.

मिली जानकारी के अनुसार मोटरव्हीकल एक्ट के तहत कुल 60 चालान किए गए हैं जिनमें 17 ई चालान भी शामिल हैं. पुलिस ने बिना हैलमेट के 18 राइडरों का चालान काटा है. साथ ही बिना कंडक्टर के तीन वाहन चालकों का चालान काटा है. हालांकि जुर्माना पुरानी दरों के हिसाब से लिया गया है, लेकिन सोशल मीडिया व अन्य माध्यमों से मिल रही जानकारी के बाद लोग सतर्क हो चुके हैं.

वाहन चालकों ने नए एमवी एक्ट का स्वागत करते हुए कहा है कि नए एक्ट के लागू होने से लोग भारी चालान के डर से यातायात नियमों का पालन करेंगे. साथ ही लोगों ने प्रशासन से सड़कों पर घूमते आवारा पशुओं, गड्ढों पर ध्यान देने का आग्रह किया. डीएसपी बड़सर जसवीर ठाकुर ने कहा कि बड़सर पुलिस यातायात नियमों की अवहेलना करने वालों पर सख्त कार्रवाई करेगी. जसवीर ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि सरकार द्वारा अभी तक नए एमवी एक्ट की नोटिफिकेशन जारी नहीं हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details