हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

बंडारू दत्तात्रेय बने हिमाचल के नए राज्यपाल, अनुराग ठाकुर ने कुछ इस अंदाज में दी बधाई

बीजेपी के वरिष्ठ नेता बंडारू दत्तात्रेय को हिमाचल प्रदेश का 27वां राज्यपाल बनाया गया है. वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने बधाई देते हुए संसद भवन के बाहर बंडारू दत्तात्रेय के साथ हुई मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है.

By

Published : Sep 2, 2019, 11:46 AM IST

बंडारू दत्तात्रेय और अनुराग ठाकुर

हमीरपुर: केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता बंडारू दत्तात्रेय को देवभूमि हिमाचल का नया राज्यपाल नियुक्त किए जाने पर बधाई दी है. अनुराग ठाकुर ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर पोस्ट साझा करते हुए देवभूमि हिमाचल में उनका स्वागत किया है.

हाल ही में बंडारू दत्तात्रेय को हिमाचल प्रदेश का 27वां राज्यपाल नियुक्त किया गया है. फेसबुक पोस्ट साझा करते हुए अनुराग ठाकुर ने लिखा है कि ''बंडारू दत्तात्रेय जी का सार्वजनिक जीवन में लम्बा अनुभव, संगठन और सरकार में उनकी लंबी भागीदारी और कार्यशैली का लाभ हमारे प्रदेश को मिलने जा रहा है.‬ ‪देवभूमि, वीरभूमि में स्वागत है अभिनंदन है.'' पोस्ट के साथ ही अनुराग ठाकुर ने बंडारू दत्तात्रेय के साथ की एक तस्वीर भी साझा की है.

बता दें कि बंडारू दत्तात्रेय बीजेपी की संयुक्त आंध्र प्रदेश इकाई के अध्यक्ष थे. वे सिकंदराबाद लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से 10वीं, 12वीं, 13वीं लोकसभा (1 991-2004) और अटल बिहारी वाजपेयी सरकार के केंद्रीय मंत्री के लिए संसद के सदस्य के रूप में निर्वाचित किया गया था. बंडारू दत्तात्रेय का जन्म 26 फरवरी, 1947 को हैदराबाद में हुआ था. आमतौर पर उन्हें दत्तन्ना कहा जाता था. उन्होंने उस्मानिया विश्वविद्यालय, हैदराबाद आंध्र प्रदेश से बीएससी की डिग्री प्राप्त की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details