हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल परिवहन सेवानिवृत्त कर्मचारी कल्याण मंच की हमीरपुर इकाई के अध्यक्ष बने अजमेर ठाकुर, कही ये बात

By

Published : Jan 7, 2022, 5:44 PM IST

हिमाचल सेवानिवृत्त कर्मचारी कल्याण मंच की हमीरपुर इकाई की नई कार्यकारिणी का (Transport Retired Employees Hamirpur Unit) गठन हो गया है और अजमेर ठाकुर को जिला अध्यक्ष बनाया गया है. अध्यक्ष बनने के बाद अजमेर ठाकुर ने कहा कि वह अपनी जिम्मेदारी का बखूबी निर्वहन करेंगे और ताकि कार्यकारिणी का गठन जिस उद्देश्य से किया गया है वह सार्थक हो सके.

Transport Retired Employees Hamirpur Unit
परिवहन सेवानिवृत्त कर्मचारी हमीरपुर इकाई

हमीरपुर:हिमाचल परिवहन सेवानिवृत्त कर्मचारी कल्याण मंच (Himachal Transport Retired Employees Welfare Forum) की बैठक का बस स्टैंड हमीरपुर में आयोजित की गई. बैठक में नई कार्यकारिणी के लिए चुनाव आयोजित किए गए, जिसमें सर्व सहमति से अजमेर ठाकुर को जिला अध्यक्ष बनाया गया. चुनाव कल्याण मंच के प्रदेश सचिव नंदलाल को चुनाव प्रभारी नियुक्त किया गया था, जबकि प्रदेश उपाध्यक्ष ओम प्रकाश की अध्यक्षता में चुनावी प्रक्रिया को पूरा किया गया. जल्द ही कार्यकारिणी का भी विस्तार किया जाएगा.

आयोजित बैठक में विस्तार से सेवानिवृत्त कर्मचारियों की मांगों को लेकर भी (Transport Retired Employees Hamirpur Unit) चर्चा हुई. छठे वेतन आयोग की सिफारिशों को 4 जनवरी से लागू करने की मांग उठाई है. नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष अजमेर ठाकुर ने बताया कि यह कार्यकारिणी 3 साल के लिए गठित की गई है. उन्होंने सभी पदाधिकारियों से मिलजुकर काम करने का आग्रह किया. अजमेर ठाकुर ने सभी पदाधिकारियों से आग्रह करते हुए कहा कि जिन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है, उसे बखूबी निभाएं ताकि कार्यकारिणी का गठन जिस उद्देश्य से किया गया है वह सार्थक हो सके.

आपको बता दें कि हिमाचल परिवहन सेवानिवृत्त कर्मचारी कल्याण मंच हमीरपुर इकाई अपने अधिकारों को लेकर सरकार के समक्ष हमेशा ही आवाज उठाती हुई नजर आई है. इस कार्यकारिणी का गठन भी अपनी समस्याओं को सरकार तक पहुंचाने और उनका समाधान करने के लिए बनाया गया है ताकि कर्मचारियों की समस्याओं का समय पर हल हो सके.

ये भी पढ़ें :कुल्लू और मंडी में नशा तस्करों पर कार्रवाई! 1 किलो 144 ग्राम चरस व 10 ग्राम हेरोइन बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details