हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Feb 2, 2022, 6:39 PM IST

Updated : Feb 2, 2022, 8:19 PM IST

ETV Bharat / city

PNB Clerk Missing in Bilaspur: लापता बेटी की तलाश के लिए CM जयराम से मिला प्रतिनिधिमंडल

बिलासपुर में पीएनबी में बतौर क्लर्क तैनात एक बेटी पिछले तीन महीने से लापता (pnb clerk missing in bilaspur) है. इस मामले में बिलासपुर के एक प्रतिनिधिमंडल ने हमीरपुर दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मुलाकात की. वहीं, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पुलिस उस व्यक्ति से गहनता से पूछताछ कर रही है

Relatives of missing girl met CM jairam.
लापता बेटी मामले में हमीरपुर में सीएम से मिला प्रतिनिधिमंडल.

हमीरपुर: हमीरपुर दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Chief Minister Jairam Thakur in Hamirpur ) से बिलासपुर का एक प्रतिनिधिमंडल मिला. प्रतिनिधिमंडल ने बतया कि उनकी बेटी आंचल शर्मा तीन महीने से लापता है जिसका आज दिन तक सुराग नहीं मिला पाया है. प्रतिनिधिमंडल पहले भी आंचल को ढूंढने की सीएम से गुहार लगा चुका है. बुधवार को फिर अपनी बेटी के मिलने की उम्मीद लिए प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मिला और जल्द से जल्द आंचल की तलाश करने की मांग की.

लापता आंचल शर्मा के भाई ने बताया कि आज मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से मिले और आंचल शर्मा की तलाश करने की गुहार लगाई. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने आश्वाशन दिया है और कहा कि छानबीन की जा रही हैताकि जल्द से जल्द आंचल का पता लगाया जा सके. आंचल शर्मा के भाई ने बताया कि पुलिस द्वारा कहीं न कहीं कुछ छूट हो रही है जिससे आंचल को ढूंढने में देरी हो रही है.

लापता बेटी मामले में हमीरपुर में सीएम से मिला प्रतिनिधिमंडल.

वहीं, इस मामले में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बताया कि इस घटना में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस उस व्यक्ति से गहनता से पूछताछ कर रही है और छानबीन में तेजी लाने के भी निर्देश जारी किए गए हैं. उन्होंने कहा कि सबसे पहली प्राथमिकता उस बेटी को ढूंढना है. अभी पुलिस इस कार्य में जुटी है.

बता दे कि लापता आंचल शर्मा पंजाब नेशनल बैंक की शाखा हटवाड़ जिला बिलासपुर में बतौर कलर्क पद पर अपनी सेवाए दे रही थी. जो कि रहस्य मई परिस्तिथियों में अचानक लापता (pnb clerk missing in bilaspur) हो गई. आंचल शर्मा का परिवार अपनी बेटी की तलाश में दर-दर भटक रहा है और हर चौखट पर बेटी की तलाश करने की गुहार लगा रहा है.

ये भी पढ़ें:एसएमसी अध्यापकों के मुद्दे पर सरकार गंभीर, शिक्षा मंत्री ने कहा जल्द होगा समाधान

ये भी पढ़ें:मंडी में नशे के काले कारोबार पर शिकंजा, चरस की खेप के साथ तस्कर गिरफ्तार

Last Updated : Feb 2, 2022, 8:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details