हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jan 5, 2022, 8:25 PM IST

ETV Bharat / city

हमीरपुर में पुलिस भर्ती प्रक्रिया में बारिश का खलल, नहीं हो पाया ग्राउंड टेस्ट

हमीरपुर में चल रही पुलिस कॉन्स्टेबल की भर्ती में बारिश का खलल लगातार जारी है. बुधवार को भी ग्राउंड टेस्ट की परीक्षा नहीं हो पाई. बारिश के बावजूद भर्ती में हिस्सा लेने के लिए युवा मैदान में पहुंच गए थे, लेकिन बारिश की वजह से ग्राउंड टेस्ट पूरा नहीं हो पाया. हालांकि शारीरिक मापदंड की परीक्षण को पूर्ण कर लिया गया है. बुधवार को कुल 1256 पुरुष अभ्यर्थियों को बुलाया गया था, जिसमें से 958 पुरुष अभ्यर्थियों का ही पंजीकरण (Police Constable Recruitment in Hamirpur) हो पाया. वहीं, कुल 821 पुरुष अभ्यर्थी शारीरिक मानक परीक्षण में उत्तीर्ण हुए.

Police Constable Recruitment in Hamirpur
हमीरपुर में पुलिस भर्ती

हमीरपुर:हमीरपुर में चल रही पुलिस कॉन्स्टेबल की भर्ती में बारिश का खलल लगातार जारी है. बुधवार को भी ग्राउंड टेस्ट की परीक्षा नहीं हो पाई. बारिश के बावजूद भर्ती में हिस्सा (Police Constable Recruitment in Hamirpur) लेने के लिए युवा मैदान में पहुंच गए थे, लेकिन बारिश की वजह से ग्राउंड टेस्ट पूरा नहीं हो पाया. हालांकि शारीरिक मापदंड की परीक्षण को पूर्ण कर लिया गया है.

बुधवार को कुल 1256 पुरुष अभ्यर्थियों को बुलाया गया था. खराब मौसम के कारण केवल 958 पुरुष अभ्यर्थियों का ही पंजीकरण हो पाया. जबकि सभी अभ्यर्थियों का सिर्फ फिजिकल (HP Police Constable Recruitment) टेस्ट ही हो पाया. जिनमें से कुल 821 पुरुष अभ्यर्थी शारीरिक मानक परीक्षण में उत्तीर्ण हुए. वहीं, 137 पुरुष अभ्यर्थी उक्त परीक्षा में अनुत्तीर्ण हुए.

पुलिस अधीक्षक हमीरपुर डॉक्टर आकृति शर्मा ने बताया कि खराब मौसम के कारण सभी सामान्य ड्यूटी के लिए उत्तीर्ण पुरुष अभ्यर्थियों को शारीरिक दक्षता परीक्षा में भाग (Himachal police Bharti) लेने के लिए दोबारा 13 जनवरी 2022 को को सुबह सात बजे पुलिस लाइन हमीरपुर के मैदान में भाग लेने के लिए बुलाया गया है. जिनको शारीरिक दक्षता परीक्षा के संदर्भ में उनके पंजिकृत मोबाइल फोन पर एसएमएस द्वारा संदेश भेज दिए गए हैं.

उन्होंने बताया कि 138 उत्तीर्ण पुरुष अभ्यर्थियों (Government job in himachal) को शारीरिक दक्षता परीक्षा में भाग लेने के लिए 6 जनवरी 2022 को सुबह सात बजे पुलिस लाइन हमीरपुर के मैदान में भाग लेने के लिए बुलाया गया है. उन्होंने कहा कि सभी अभ्यर्थियों से आग्रह है कि वे उपरोक्त निर्धारित तिथियों (HP Police ground test Hamirpur) पर पहुंचना सुनिश्चित करें.

ये भी पढ़ें:सिरमौर में खाई में गिरी पिकअप गाड़ी, 1 की मौत, एक घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details