हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

डीजल पीने से 2 साल के प्रवासी बच्चे की मौत, माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल

By

Published : Apr 7, 2021, 1:16 PM IST

नादौन में एक प्रवासी बच्चे के डीजल पीने से मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि गलती से बच्चे ने डीजल पी लिया था. नादौन थाना प्रभारी नीरज राणा ने कहा कि बच्चे ने गलती से एक बोतल में रखे डीजल का सेवन कर लिया था. उसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई. उन्होंने कहा कि घटना के समय बच्चे के माता-पिता घर पर नहीं थे.

फोटो फाइल
फोटो फाइल

हमीरपुरःजिला के नादौन में एक प्रवासी बच्चे के डीजल पीने से मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि गलती से बच्चे ने डीजल पी लिया था. जिसके कारण तबीयत खराब होने पर परिजन उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल नादौन ले गए.

उपचार के दौरान बच्चे की मौत

जहां से चिकित्सकों ने बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. जानकारी के मुताबिक टांडा मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान बच्चे की मौत हो गई. बच्चे की मौत की खबर मिलते ही परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. उसके माता और पिता का रो-रोकर बुरा हाल है.

बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ा

आपको बता दें कि नगर परिषद नादौन के वार्ड नंबर सात के नगारड़ा नामक स्थान के साथ लगती मान खड्ड के किनारे बसाई झुग्गियों में बच्चा अपना माता-पिता के साथ रहता था. माता-पिता यहां मजदूरी का काम करते हैं. प्रवासी बच्चे अपनी झुग्गियों के पास खेल रहे थे कि अचानक एक दो वर्षीय बच्चा बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ा.

टांडा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर

बच्चों के चीखने-चिल्लाने की आवाजें सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे. परिजन बच्चे को तुरंत नादौन अस्पताल ले गए. यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए उसे टांडा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया, लेकिन वहां पर उपचार के दौरान के उसकी मौत हो गई.

बच्चे ने गलती से किया डीजल का सेवन

जानकारी देते हुए नादौन थाना प्रभारी नीरज राणा ने कहा कि बच्चे ने गलती से एक बोतल में रखे डीजल का सेवन कर लिया था. उसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई. उन्होंने कहा कि घटना के समय बच्चे के माता-पिता घर पर नहीं थे.

भी पढ़ें:मनाली में सुसाइड प्वाइंट से पर्यटक ने लगाई छलांग, पुलिस ने किया रेस्क्यू

ABOUT THE AUTHOR

...view details