हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर में कोरोना के 11 नए मामले आए सामने, एक्टिव केस में कांगड़ा छोड़ा पीछे

By

Published : Jun 20, 2020, 7:46 PM IST

उपायुक्त हरिकेश मीणा ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग ने शाम 5 बजे 11 नए कोरोना पॉजिटिव मामलों की पुष्टि कि जिला में अब एक्टिव केस का आंकड़ा 56 हो गया है, जबकि 109 लोगों का अब तक सफल उपचार किया जा चुका है.

eleven new corona positive cases in hamirpur
हमीरपुर में कोरोना संक्रमितों 11 नए मामले

हमीरपुर : जिला में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है. शनिवार को हमीरपुर में 11 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. जिला में अब कुल संक्रमितों का आंकड़ा 166 हो गया है. डीसी हमीरपुर हरिकेश मीणा ने कोरोना पॉजिटिव मामलों की पुष्टि की है.

हरिकेश मीणा ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग ने शाम 5 बजे 11 नए कोरोना पॉजिटिव मामलों की पुष्टि कि जिला में अब एक्टिव केस का आंकड़ा 56 हो गया है, जबकि 109 लोगों का अब तक सफल उपचार किया जा चुका है. वहीं, प्रदेशभर में कुल एक्टिव मामले 229 हो गए हैं.

वहीं, अब हमीरपुर जिला में कांगड़ा से ज्यादा कोरोना संक्रमितों के मामले सामने आ चुके हैं. कांगड़ा में कोरोना के एक्टिव मामले 55 हैं. वहीं, हमीरपुर में अब कोरोना के 56 एक्टिव केस हैं. बता दें कि दो दिन के अंदर ही हमीरपुर जिला में कोरोना के 25 नए मामले सामने आ चुके हैं. शुक्रवार को 14 मामले सामने आए थे. वहीं, शनिवार को 11 और नए मामले सामने आने के बाद आब कोरोना एक्टिव आंकड़ा 50 के पार पहुंच गया है.

वहीं, पिछले दिनों बेहतर रिकवरी रेट के चलते हमीरपुर जिला में एक्टिव केस का आंकड़ा 30 से भी कम हो गया था, लेकिन 2 दिन के भीतर 25 मामले सामने आने से अब फिर से एक्टिव केस की सूची में हमीरपुर जिला सबसे ऊपर पहुंच गया है.

ये भी पढ़ें :हजारों छात्रों को मिला सुनहरा मौका, प्रदेश शिक्षा बोर्ड ने बढ़ाई डीएलएड की आवेदन तिथि

ABOUT THE AUTHOR

...view details