हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

यूथ ऑफ नूरपुर अंगेस्ट ड्रग्स ने एसपी को सौंपा ज्ञापन, स्टॉफ की तैनाती की उठाई मांग

कांगड़ा के धर्मशाला के यूथ ऑफ नूरपुर अंगेस्ट ड्रग्स अभियान के तहत स्कूल, कॉलेज व आईटीआई संस्थानों में शिविर आयोजित करके युवाओं को नशे के खिलाफ जागरूक किया जा रहा है. इन युवाओं ने नशे के मामलों को पकड़ने में भी पुलिस का सहयोग किया है. पुलिस ने भी इन युवाओं के अभियान की सराहना की है.

By

Published : Dec 17, 2019, 3:57 PM IST

Youth of Nurpur against drugs give memorandum
यूथ ऑफ नूरपुर अंगेस्ट ड्रग्स अभियान

धर्मशाला: जिला कांगड़ा के पंजाब से सटे नूरपुर क्षेत्र में नशे के बढ़ते प्रचलन के खिलाफ स्थानीय युवाओं ने यूथ ऑफ नूरपुर अंगेस्ट ड्रग्स अभियान शुरू किया है. अभियान से जुड़े युवाओं ने एसपी कांगड़ा को ज्ञापन सौंपकर नूरपुर पुलिस थाना में पर्याप्त स्टाफ तैनाती की मांग उठाई है.

यूथ ऑफ नूरपुर अंगेस्ट ड्रग्स अभियान के तहत स्कूल, कॉलेज व आईटीआई संस्थानों में शिविर आयोजित करके युवाओं को नशे के खिलाफ जागरूक किया जा रहा है. इन युवाओं ने नशे के मामलों को पकड़ने में भी पुलिस का सहयोग किया है. पुलिस ने भी इन युवाओं के अभियान की सराहना की है.

वीडियो रिपोर्ट

वहीं, यूथ ऑफ नूरपुर अंगेस्ट ड्रग्स के सदस्य रवि मेहरा ने बताया कि नशे के खिलाफ अभियान में स्कूलों, कॉलेजों व आईटीआई में जागरूकता अभियान संचालित किए जा रहे हैं. नूरपुर क्षेत्र में नशे के मामले आए दिन सामने आ रहे हैं जबकि नूरपुर पुलिस थाना में स्टॉफ की कमी है. उन्होंने एसपी को ज्ञापन सौंपकर नूरपुर पुलिस थाना में पर्याप्त स्टॉफ तैनात करने की मांग की है.

वहीं, एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि यूथ ऑफ नूरपुर अंगेस्ट ड्रग्स के सदस्यों ने क्षेत्र में नशे के खिलाफ युवाओं को जागरूक करने के लिए अभियान शुरू किया है जो कि सराहनीय पहल है. युवाओं ने नूरपुर पुलिस थाना में स्टॉफ की कमी का मामला उठाया है जिस पर कदम उठाए जाएंगे और नूरपुर थाना में और स्टॉफ भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details