हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

बुहल खड्ड में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

जवाली विधानसभा के समलाना में एक खड्ड में युवक का शव बरामद हुआ है. युवक की पहचान 25 वर्षीय बलविंदर पुत्र पटेल सिंह निवासी भनेयी के रूप में हुई है. मृतक युवक सोमवार को अपनी बहन के घर नियाल में गया था पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jun 9, 2020, 3:45 PM IST

dead body found in kangra
dead body found in kangra

कांगड़ाः जिला कांगड़ा के जवाली विधानसभा के तहत आने वाले क्षेत्र समलाना में एक खड्ड में युवक का शव बरामद हुआ है. पुलिस ने शव को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी अनुसार युवक की पहचान 25 वर्षीय बलविंदर पुत्र पटेल सिंह निवासी भनेयी के रूप में हुई है. मृतक युवक सोमवार को अपनी बहन के घर नियाल में गया था, लेकिन वह देर शाम तक अपने घर नही पहुंचा.

वीडियो रिपोर्ट

इसी दौरान सोमवार देर शाम को समलाना निवासी रमेश चंद को खड्ड के किनारे मोबाइल और चप्पलें पड़ी हुई दिखीं. इसकी सूचना उन्होंने तुरन्त पुलिस को दी. पुलिस में घटनास्थल पर पहुंच कर ग्रामीणों की मदद से सर्च ऑपरेशन शुरू किया, लेकिन अंधेरा होने के कारण सर्च ऑपरेशन रोकना पड़ा.

मंगलवार सुबह फिर से खड्ड में युवक की तलाश की गई और काफी मशक्कत के बाद युवक का शव पानी से बाहर निकाला गया. हालांकि अभी ये पता नहीं चला है कि युवक खड्ड तक कैसे पहुंचा.

वहीं, इस मामले को लेकर डीएसपी जवाली ओमकार चंद ने बताया कि बुहल खड्ड से भनेयी निवासी बलविंदर का शव बरामद हुआ है. उन्होंने बताया कि सोमवार देर शाम बुहल खड्ड के किनारे समलाना के रमेश चंद ने मोबाइल फोन और चप्पलें देखी थी. उन्होने कहा कि इसकी सूचना मिलते ही पानी मे तलाश करने पर युवक का शव बरामद हुआ है. उन्होंने कहा की पुलिस ने मामला दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और छानबीन जारी है.

ये भी पढ़ें-कोरोना को हराकर घर लौटी मां-बेटी, पड़ोसियों ने किया स्वागत

ये भी पढ़ें-वर्चुअल रैलियों से जन-जन तक मोदी सरकार की उपलब्धियां पहुंचाने का प्रयास: सुरेश कश्यप

ABOUT THE AUTHOR

...view details