हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ज्वालामुखी में सड़क टायरिंग की गुणवत्ता पर ग्रामीणों ने उठाए सवाल, BDC सदस्य ने लगाए गम्भीर आरोप

By

Published : Sep 30, 2020, 10:04 AM IST

ज्वालामुखी में BDC सदस्य ने टायरिंग के कार्य पर सवाल उठाए हैं. BDC सदस्य का कहना है कि मार्ग पर हो रहे टायरिंग का काम नियम अनुसार नहीं किया जा रहा है. साथ ही उन्होंने मामले की जांच करने के निर्देश दिए हैं.

Villagers raise questions on the quality of road tireing
डिजाइन फोटो

ज्वालामुखी:लोक निर्माण विभाग द्वारा कथोग पंचायत के तहत आने वाले गांव डोल से भाटी मार्ग पर इन दिनों टायरिंग का कार्य शुरू किया गया था. जिसका वीडियो ग्रामीणों द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है. इस वायरल वीडियो में ग्रामीणों ने विभाग की गुणवत्ता पर सवाल उठाए हैं. साथ ही जिस ठेकेदार को विभाग ने काम दिया है, उसके काम की चेकिंग करने की भी मांग उठाई है.

बता दें कि स्थानीय BDC मैंबर नितिन ने मंगलवार को मौके पर पहुंचकर ठेकेदार द्वारा की जा रही टायरिंग की गुणवत्ता पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा है कि कि ठेकेदार द्वारा टायरिंग के जो नियम हैं, उस हिसाब से हमारी सड़क पर टायरिंग नहीं की जा रही है.

वीडियो.

नितिन का कहना है कि विभाग के जेई को भी टायरिंग की गुणवत्ता से अवगत करवाया जाएगा, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. ऐसे में उन्होंने ग्रामीणों के साथ मिलकर उच्च अधिकारियों से इस मामले की जांच करने की मांग की है. वहीं लोक निर्माण विभाग के कर्मचारीअजय ने कहा है ये विभाग के नियमों के मुताबिक ही टायरिंग का कार्य किया जा रहा है. जिससे टायरिंग कार्य में किसी तरह की कोई लापरवाही नहीं बरती गई है.

ये भी पढ़ें:अटल टनल से बदल जाएगी हिमाचल की आर्थिक तस्वीर, एडवेंचर टूरिज्म को लगेंगे पंख

ABOUT THE AUTHOR

...view details