हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

थुरल खास पंचायत में विधानसभा अध्यक्ष परमार का जोरदार स्वागत, प्रधान चंद्रेश गौतम और भाजपा कार्यकर्ता रहे मौजूद

By

Published : Jun 25, 2022, 8:03 PM IST

हिमाचल विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार ने शनिवार को थुरल खास पंचायत में पंचायत भवन का शिलान्यास किया. इस दौरान उनका ढोल नगाड़ों और फूल मालाओं से स्वागत किया गया. वहीं, पंचायत की प्रधान चंद्रेश गौतम ने कहा कि क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक के कार्यकाल के दौरान क्षेत्र में काफी विकास हुआ और उनसे जो मांगा उन्होंने दिया है. विपिन सिंह परमार ने कहा कि घुमारनु में लिंक रोड की व्यवस्था की जाएगी.

Thural Khas Panchayat Kangra
थुरल खास पंचायत में विधानसभा अध्यक्ष परमार का जोरदार स्वागत

कांगड़ा:हिमाचल विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार ने शनिवार को थुरल खास पंचायत में पंचायत भवन का शिलान्यास किया. इस दौरान उनका ढोल नगाड़ों और फूल मालाओं से स्वागत किया गया. बता दें कि बड़ी संख्या में लोग हाथों में विपिन परमार की तख्तियां लेकर स्वागत के लिए पहुंचे थे. इस मौके पर प्रधान चंद्रेश गौतम और भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

थुरल खास पंचायत में विधानसभा अध्यक्ष परमार का जोरदार स्वागत

इस दौरान घुमारनु में सभा को संबोधित करते हुए (Thural Khas Panchayat Kangra) विपिन सिंह परमार ने कहा कि वाटर टैंक से पंचायत के 2 इलाकों नौण और घुमारनू में पानी मिलेगा. इससे पंचायत में पानी की समस्या नहीं रहेगी. वहीं, पंचायत की प्रधान चंद्रेश गौतम ने कहा कि क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक के कार्यकाल के दौरान क्षेत्र में काफी विकास हुआ और उनसे जो मांगा उन्होंने दिया है. विपिन सिंह परमार ने कहा कि घुमारनु में लिंक रोड की व्यवस्था की जाएगी.

ये भी पढे़ं-हिमाचल कैबिनेट का बड़ा फैसला: प्रदेश के सभी अग्निवीरों को सरकार देगी रोजगार

ABOUT THE AUTHOR

...view details