हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कांगड़ाः 14 साल की भांजी के साथ मामा ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 16, 2020, 12:37 PM IST

जिला में शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. मामले में 14 साल की भांजी के साथ 30 साल के मामा ने दुष्कर्म किया. आरोपी मामा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामला के कांगड़ा जिले का है.

Uncle raped a minor girl in Kangra
Uncle raped a minor girl in Kangra

ज्वालामुखीः जिला में शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. मामले में 14 साल की भांजी के साथ 30 साल के मामा ने दुष्कर्म किया. आरोपी मामा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामला के कांगड़ा जिले का है.

दुष्कर्म के मामले में आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, कांगड़ा के थाना रक्कड़ के तहत एक गांव में 30 वर्षीय मामा पर भांजी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. भांजी 14 साल की बताई जा रही है. आरोप है कि आरोपी मुंहबोला मामा बहला-फुसला कर अपनी रिश्ते की भांजी को अपने घर ले गया और इसके बाद उसके साथ वो हफ्ता भर दुष्कर्म करता रहा. इस घटना में भानजी किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई.

मां ने दर्ज करवाया मामला

पीड़िता की मां को इस वाकया का पता चलते ही उन्होंने पुलिस थाना रक्कड़ में आरोपी मामा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी मामा को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.

नाबालिगा की मां ने पुलिस थाना रक्कड़ में शिकायत दर्ज करवाते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है. मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज ने की है. बताया कि आरोपी को रक्कड़ पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार किया है. मामले में आगामी कार्रवाई जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details