हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कांगड़ा में रविवार को आए 2 कोरोना पॉजिटिव मामले, कुल एक्टिव केस हुए 37

By

Published : May 24, 2020, 11:01 PM IST

कांगड़ा में रविवार को दो कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. जिले में अब कोरोना वायरस के कुल 51 मामले हो गए हैं. वहीं, एक्टिव केस 37 हो गए हैं. इनमें 12 लोग ठीक होकर अपने घरों को जा चुके हैं जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गई है.

corona positive case in kangra
corona positive case in kangra

धर्मशालाः जिला कांगड़ा में रविवार को दो कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. रविवार सुबह ही एक व्यक्ति की कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और फिर एक अन्य व्यक्ति भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है.

ज्वालाजी के पईसा गांव का रहने वाला व्यक्ति कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है. व्यक्ति मुम्बई में टैक्सी ड्राइवर है और 14 मई को प्रदेश वापस लौटा था. वहीं, एक अन्य व्यक्ति स्वास्थ्य कारणों से घर के अंदर क्वारंटाइन था. सैंपल लेने पर व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. डीसी कांगड़ा राकेश कुमार प्रजापति ने पुष्टि की है.

कांगड़ा में कोरोना वायरस के कुल 51 मामले

जिला कांगड़ा में अब कोरोना वायरस के कुल 51 मामले सामने हो गए हैं. वहीं, एक्टिव केस 37 हो गए है. इनमें 12 लोग ठीक होकर अपने घरों को जा चुके हैं जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गई है. जिला प्रशासन ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है और बिना ठोस कारण के घर से बाहर नहीं निकलने की सलाह दी है.

ये भी पढ़ें-प्रदेश को क्वारंटाइन डेस्टिनेशन बनाने के विरोध में उतरी कांग्रेस, प्रदेश के लिए बताया खतरनाक

ABOUT THE AUTHOR

...view details