हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

हिमाचल की 10 बड़ी खबरें @5 PM

ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के बाद अब बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता बलदेव तोमर की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है.कांगड़ा दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने धर्मशाला में प्रेसवार्ता के दौरान प्रदेश में मंदिर खुलने की स्थिति को लेकर कहा कि हमारा प्रयास है कि एसओपी बनाकर मंदिर खोले जाएंगे. शिमला में ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान ठगी का मामला सामने आया है.

By

Published : Aug 8, 2020, 4:46 PM IST

Updated : Aug 8, 2020, 4:53 PM IST

top ten news of himachal pradesh
हिमाचल की बड़ी खबरें

BJP उपाध्यक्ष बलदेव तोमर निकले कोरोना पॉजिटिव

ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के बाद अब बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता बलदेव तोमर की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. बदलेदव तोमर मंत्री सुखराम चौधरी के संपर्क में आने के बाद संक्रमित पाए गए हैं. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है.

हिमाचल में कब खुलेंगे मंदिर-स्कूल, जानिए प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या बोले सीएम

कांगड़ा दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने धर्मशाला में प्रेसवार्ता के दौरान प्रदेश में मंदिर खुलने की स्थिति को लेकर कहा कि हमारा प्रयास है कि एसओपी बनाकर मंदिर खोले जाएंगे. वहीं, सीएम जयराम ने विपक्ष को घेरेते हुए कहा कि माइक के सामने कुछ लोग ऐसे मगर्दर्शन करते हैं, जैसे वह कई पीढ़ियों से कोरोना से लड़ाई लड़ रहे हों.

युवती ने ऑनलाइन शॉपिंग कर मंगवाया फोन दो साबुन

शिमला में ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान ठगी का मामला सामने आया है. युवती ने ऑनलाइन शॉपिंग कर फोन ऑर्डर किया और पार्सल में फोन की जगह बर्तन धोने का साबुन भेजा गया था. युवती ने संबंधित ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी को फोन और ईमेल के माध्यम से इसकी जानकारी दी.

मंडी जिला के सभी थानों और चौकियों में ई-ऑफिस के माध्यम से होगा पत्राचार

कोरोना संकट के बीच जिला पुलिस ने बड़ा फैसला लिया है. एसपी ऑफिस के साथ-साथ सभी थानों और पुलिस चौकियों में कागजी काम को कम करने के लिए पत्राचार ई-ऑफिस के माध्यम से किया जा रहा है. कोरोना संकट काल में बीमारी से बचाव के लिए यह फैसला लिया गया है.

हरोली में 70 करोड़ के शिलान्यास व उद्घाटन

14 नहीं अब 7 दिन के लिए होंगे मजदूर क्वारंटाइन

मॉडल रूप में विकसित होंगे गांव

कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में गांवों को मॉडल के रूप में विकसित किया जाएगा. हिमाचल प्रदेश में 90 प्रतिशत आबादी का सीधा जुड़ाव गांव व कृषि से है. ऐसे में किसानों की आय को वर्ष 2024 तक दोगुना करने के लक्ष्य को पूरा करने का प्रयास किया जाएगा.

किसानों की आय बढ़ाने के लिए होगी प्राकृतिक खेती की सर्टिफिकेशनः वीरेंद्र कंवर

विश्व स्तनपान सप्ताह पर ऊना में जागरूकता शिविर

चिकित्सक परामर्श से ही करें आयुष काढ़े का इस्तेमाल: डॉ. गोविंद राम

Last Updated : Aug 8, 2020, 4:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details