हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

15 सितंबर को भारत-साउथ अफ्रीका के बीच T-20 मैच, सफल आयोजन के लिए इंदरूनाग के दरबार में HPCA अधिकारी

एचपीसीए के महाप्रबंधक कर्नल एचएस मन्हास और पिच क्यूरेटर सुनील चौहान ने अन्य पदाधिकारियों संग इंदरूनाग मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की. इस दौरान एचपीसीए के अधिकारियों ने मैच के सफल आयोजन की कामना भी की.

By

Published : Sep 4, 2019, 12:24 PM IST

एचपीसीए प्रशासन

धर्मशाला: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में भारत-साउथ अफ्रीका के मध्य खेले जाने वाले टी-20 मैच को लेकर एचपीसीए पदाधिकारियों ने इंदरूनाग मंदिर में पूजा अर्चना और हवन किया. इस दौरान एचपीसीए के अधिकारियों ने मैच के सफल आयोजन की कामना भी की.


एचपीसीए के अधिकारियों द्वारा हवन के बाद कन्या पूजन किया गया. गौरतलब है कि इंदू्रनाग देवता को क्षेत्र का पीठासीन देवता माना जाता है. मैच के सफल आयोजन व इस दौरान बारिश न हो, इसकी मन्नत मांगने के लिए एचपीसीए धर्मशाला के खनियारा स्थित इंदरूनाग देवता के दरबार पहुंचे.

कन्या पूजन करते एचपीसीए अधिकारी


बता दें कि धर्मशाला में किसी भी बड़े आयोजन से पहले एचपीसीए पदाधिकारी इंदरूनाग देवता के मंदिर जाकर पूजा करने के साथ आयोजन की सफलता की कामना करना नहीं भूलते.

वीडियो


एचपीसीए महाप्रबंधक एचएस मिन्हास ने कहा कि 15 सितंबर को मैच होने जा रहा है और इस वक्त बारिश की परेशानी रहती ही है, जिस कारण बरसात के दौरान यहां कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ता है.

ये भी पढ़ें- माननीयों के लिए HPU परिसर में SFI ने जुटाया चंदा, बोले- गरीब हो गए हैं विधायक


एचएस मिन्हास ने कहा कि एचपीसीए बारिशों को ध्यान में रखते हुए तैयारियों में जुटी हुई है और बारिश होने की स्थिति में मैदान को कैसे बारिश उपरांत मैच के लिए तैयार किया जाए, इसके लिए तैयारियों की जा रही है. वहीं, इसके लिए आवश्यक उपकरण भी एचपीसीए के पास हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details