हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

आम आदमी पार्टी की विचारधारा से लोगों को करवाया जाएगा रूबरू: रत्नेश गुप्ता

सोमवार को आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी रत्नेश गुप्ता शाहपुर पहुंचे व उपस्थित लोगों को पार्टी की विचारधारा से रूबरू करवाया व लोगों को पार्टी के साथ जुड़ने का आह्वान भी किया. आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी रत्नेश गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी हिमाचल के लिए नीति निर्धारित करके चुनावी समर में कूदेगी और प्रदेश की जनता को एक मजबूत विकल्प देगी.

By

Published : Oct 4, 2021, 4:56 PM IST

state in-charge of Aam Aadmi Party Ratnesh Gupta in kangra
फोटो.

कांगड़ा:आगामी विधानसभा चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी ने लोगों को पार्टी से जोड़ने के लिए पूरे हिमाचल प्रदेश में अभियान चलाया हुआ है. इसी कड़ी में सोमवार को आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी रत्नेश गुप्ता शाहपुर पहुंचे व उपस्थित लोगों को पार्टी की विचारधारा से रूबरू करवाया व लोगों को पार्टी के साथ जुड़ने का आह्वान भी किया.

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी रत्नेश गुप्ता ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के दौरान टू पार्टी सिस्टम की राजनीति नहीं चलेगी बल्कि अब हिमाचल में आम आदमी पार्टी ही एकमात्र विकल्प बनेगी रत्नेश गुप्ता ने कहा कि शाहपुर से संबंधित अभिषेक ठाकुर हमारे साथ जुड़े हैं जो कि पार्टी के मजबूत स्तंभ है.

वीडियो.

गुप्ता ने कहा कि प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी की ओर सरकार का कोई ध्यान नहीं है वही न्यू पेंशन स्कीम कर्मचारी भी पुरानी पेंशन की बहाली को लेकर आंदोलनरत हैं. इसके बावजूद सरकार इन सभी मांगों व बेरोजगारी के मुद्दे पर चुप्पी साधे हुए हैं यह सभी मुद्दे जो है आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा पर भारी पड़ेंगे आम आदमी पार्टी हिमाचल के लिए नीति निर्धारित करके चुनावी समर में कूदेगी और प्रदेश की जनता को एक मजबूत विकल्प देगी.

ये भी पढ़ें-मां ज्वाला के दरबार में CM ने परिवार सहित टेका मत्था, नवरात्र में हवन को लेकर ये दिया निर्देश

ABOUT THE AUTHOR

...view details