हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

AAP का दामन थाम सकते हैं विजय सिंह मनकोटिया, बात बन गई तो इस दिन करेंगे घोषणा

पंजाब में आम आदमी पार्टी को मिली जीत का असर प्रदेश कि सबसे बड़े कांगड़ा जिले की 15 विधानसभा सभा सीटों पर दिखना शुरू हो गया. नेताओं की होड़ आम आदमी पार्टी में जाने की मची हई है.वहीं,अब पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता रहे रिटायर्ड मेजर विजय सिंह मनकोटिया आम आदमी पार्टी का दामन (Speculation of Vijay Singh Mankotia joining Aam Aadmi Party)जल्द थाम सकते है.

By

Published : Mar 25, 2022, 7:33 PM IST

Updated : Mar 25, 2022, 9:01 PM IST

Speculation of Vijay Singh Mankotia joining Aam Aadmi Party
विजय सिंह मनकोटिया

धर्मशाला:पंजाब में आम आदमी पार्टी को मिली जीत का असर प्रदेश कि सबसे बड़े कांगड़ा जिले की 15 विधानसभा सभा सीटों पर दिखना शुरू हो गया है. नेताओं की होड़ आम आदमी पार्टी में जाने की मची हई है. वहीं,अब पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता रहे रिटायर्ड मेजर विजय सिंह मनकोटिया आम आदमी पार्टी का दामन (Speculation of Vijay Singh Mankotia joining Aam Aadmi Party)जल्द थाम सकते है. इस बात की चर्चाओं ने जोर पकड़ रखा है.सूत्रों की मानें तो विजय सिंह मनकोटिया आम आदमी पार्टी में शामिल होने को लेकर समर्थकों से मंथन कर रहे है.

सूत्र तो यहां तक भी बताते है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनकी अगर 6 अप्रैल से पहले बात उनके मन मुताबिक हो गई तो वो वह मंडी में आम आदमी पार्टी के रोड शो में शामिल होने की घोषणा कर देंगे. सूत्रों का कहना है कि मनकोटिया चाहते है कि शाहपुर इलाका जो उनका रहा, वहां से कोई भाजपा या कांग्रेस नेता को शामिल नहीं किया जाए.बता दें कि कांगड़ा के शाहपुर विधान सभा क्षेत्र से संबंध रखने वाले रिटायर्ड मेजर विजय सिंह मनकोटिया हिमाचल प्रदेश पर्यटन निगम के उपाध्यक्ष पद भी काबिज रह चुके है.

उन्होंने उस दौरान कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोला तो पार्टी ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया. उसके बाद बसपा और फिर आजाद उम्मीद्वार के तौर पर खड़े हुए,लेकिन चुनाव हार गए. विजय सिंह मनकोटिया ने भाजपा व कांग्रेस के खिलाफ अपनी पार्टी का भी गठन किया था, लेकिन इसमें भी उन्हे कामयाबी नहीं मिली. वहीं, मनकोटिया का कहना है कि आम आदमी पार्टी में शामिल होने को लेकर विचार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें :शिमला की खस्ताहाल सड़कों पर कांग्रेस ने उठाया सवाल, पेयजल आपूर्ति पर भी घेरा

Last Updated : Mar 25, 2022, 9:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details