हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शनि सेवा सदन जरूरतमंदों की मदद के लिए आया आगे, 100 परिवारों को बांटा राशन

By

Published : Jul 6, 2020, 7:39 PM IST

ज्वालामुखी में शनि सेवा सदन पालमपुर की ओर से जरूरतमंद परिवारों को राशन व अन्य जरूरी सामान बांटा गया. सेवा सदन के अध्यक्ष के नेतृत्व में टीम ने ज्वालामुखी में लगभग 100 परिवारों को राशन, सेनिटाइजर, मास्क, साबुन, बिस्किट व अन्य जरूरी सामान उपलब्ध करवाया. इस दौरान समाजिक दूरी के नियम का भी ख्याल रखा गया.

Shani seva sadan donated ration
Shani seva sadan donated ration

ज्वालामुखीः कोरोना वायरस का आंकड़ा प्रदेश में एक हजार की संख्या पार कर गया है. इसे लेकर सरकार और प्रशासन की ओर से लोगों से सावधानी बरतने की अपील की जा रही है. वहीं, इस महामारी और लॉकडाउन के कारण कई लोगों को आर्थिक रूप से भारी नुकसान झेलन पड़ा है. इसी को लेकर कई संस्थाएं जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रही हैं.

इसी क्रम में सोमवार को उपमंडल ज्वालामुखी में शनि सेवा सदन पालमपुर की ओर से जरूरतमंद परिवारों को राशन व अन्य जरूरी सामान बांटा गया. सेवा सदन के अध्यक्ष परविंद्र भाटिया के नेतृत्व में टीम ने ज्वालामुखी में लगभग 100 परिवारों को राशन, सेनिटाइजर, मास्क, साबुन, बिस्किट व अन्य जरूरी सामान उपलब्ध करवाया. इस दौरान समाजिक दूरी के नियम का भी ख्याल रखा गया.

वीडियो.

परविंद्र भाटिया ने कहा कि सदन की ओर से जरूरतमंदों की पहले भी मदद कर चुका है और क्रम आगे भी जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि इस महामारी के दौर में सभी लोगों को जरूरतमंदों की मदद करनी चाहिए ताकि मिल कर इस वायरस को हराया जा सके.

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे सरकार और प्रशासन की ओर से जारी दिशा-निर्देशों का पालन करें. घर से निकलते समय मास्क और समाजिक दूरी के नियम का ख्याल रखें ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके.

ये भी पढ़ें-प्रॉपर्टी टैक्स, पानी व कूड़ा शुल्क के खिलाफ नागरिक सभा ने किया प्रदर्शन, बिल माफ करने की मांग

ये भी पढ़ें-अभिषेक राणा ने BJP पर साधा निशाना, कहा- सोशल मीडिया पर भाजपा को घेरेगी कांग्रेस

ABOUT THE AUTHOR

...view details