हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सतपाल सत्ती ने साधा निशाना, कहा- हार से पहले कांग्रेस कर रही बहानों की प्रैक्टिस

By

Published : Oct 10, 2019, 9:49 PM IST

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि उपचुनाव में मुख्य मुकाबला भाजपा व कांग्रेस के बीच होगा और दोनों ही उपचुनाव में तिकोने मुकाबले की कोई संभावना नहीं है.

Satpal Satti target Congress

धर्मशालाः हिमाचल में उपचुनाव को लेकर बैठकों और सभाओं का दौर जारी है. वोटरों को अपने पक्ष में करने के लिए वादों और बयानबाजी भी की जा रही है. गुरुवार को भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने धर्मशाला के कोतवाली बाजार में आयोजित बीजेपी महिला मोर्चा के एक सम्मेलन में शिरकत की.

इस दौरान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि उपचुनाव में मुख्य मुकाबला भाजपा व कांग्रेस के बीच होगा और दोनों ही उपचुनाव में तिकोने मुकाबले की कोई संभावना नहीं है. सतपाल सत्ती ने कहा कि कांग्रेस हारने से पहले ही चिल्लाना शुरू कर देती है, ताकि वो प्रैक्टिस पहले कर लें कि हारने के बाद बहाने क्या-क्या होंगे.

वीडियो.

उन्होंने कांग्रेस के आरोपों को बेबुनियाद बताया. कांग्रेस को अपनी शिकायात लेकर चुनाव आयोग के पास जाना चाहिए, ना कि मीडिया में. भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि ऐसा लगता है कि कांग्रेस को चुनाव आयोग पर विश्वास नहीं है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस बस बीजेपी को बदनाम करने की कोशिश कर रही है.

वहीं, भाजपा से टिकट ना मिलने पर आजाद लड़ रहे प्रत्याशियों पर सत्ती ने कहा कि दोनों ही आजाद प्रत्याशी दोनों पार्टियों से कुछ वोट खीचेंगे. आजाद प्रत्याशी कभी भी किसी एक पार्टी का वोट नहीं तोड़ता. उन्होंने कहा कि आजाद प्रत्याशियों के समीकरण का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि किस का नुकसान किस पार्टी को होगा.

ये भी पढ़ें- धर्मशाला उपचुनाव: भरमौरी के डांस धमाल के बाद अब बीजेपी का 'पहाड़ी स्वैग', वायरल हुआ गाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details