हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

नहीं थम रही सरकारी सीमेंट की बर्बादी, लापरवाही के चलते पत्थर में तब्दील हुई 47 बोरियां

जवाली में आयुर्वेदिक डिस्पेंसरी करडियाल में सरकारी सीमेंट की 47 बोरियां खराब हो गई है. एसडीएम जवाली ने मामले में जांच के आदेश दिए है.

By

Published : Sep 19, 2019, 9:08 PM IST

Government cement damaged Jawali

कांगड़ा: जिला के ज्वाली उपमंडल के अंतर्गत आयुर्वेदिक डिस्पेंसरी करडियाल में लापरवाही के कारण सरकारी सीमेंट की 47 बोरियां बर्बाद हो गई. दरअसल आयुर्वेदिक डिस्पेंसरी करडियाल के भवन का निर्माण कार्य चल रहा है. भवन निर्माण में रखी गई सरकारी सीमेंट की 47 सरकारी बोरियां पत्थर में तब्दील हो गई है.

बता दें कि आयुर्वेदिक डिस्पेंसरी करडियाल के भवन निर्माण का काम लोक निर्माण विभाग ज्वाली को सौंपा गया है और विभाग ने आगे इसे ठेके पर दे दिया. लोगों ने मांग की है कि सरकारी सीमेंट के खराब होने पर कार्रवाई होनी चाहिए. इस बारे में लोक निर्माण विभाग ज्वाली के एसडीओ भारत भूषण ने कहा कि मौके पर जाकर मामले की छानबीन की जाएगी. किसी भी तरह की लापरवाही सामने आने पर कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो.

वहीं, इस बारे में एसडीएम जवाली अरुण कुमार शर्मा ने कहा कि उन्होंने लोक निर्माण विभाग जवाली के एसडीओ को स्पॉट देखकर रिपोर्ट सबमिट करने के निर्देश दिए है. उन्होंने कहा कि अगर कोताही पाई गई तो एक्शन लिया जाएगा. बता दें कि इससे पहले भी जिला में सरकारी सीमेंट की बोरियां खराब होने के मामले सामने आए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details