हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

रिकांगपिओ बाजार में कांग्रेस की रैली, इन्वेस्टर्स मीट को बताया बीजेपी नेताओं का मेला

By

Published : Nov 13, 2019, 6:20 PM IST

बुधवार को जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा देश में बढ़ रही महंगाई को लेकर रिकांगपिओ बाजार में रैली निकाली गई. इसी बीच प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि सीएम द्वारा धर्मशाला में आयोजित इन्वेस्टर्स मीट उद्योगपतियों के लिए आयोजित नहीं की गई थी, बल्कि बीजेपी नेताओं के लिए आयोजित की गई थी.

रैली

किन्नौर: जनजातीय जिला किन्नौर में बुधवार को जिला कांग्रेस कमेटी ने देश में बढ़ रही महंगाई को लेकर रिकांगपिओ बाजार में रैली निकाली. इसी बीच प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर, किन्नौर विधायक जगत सिंह नेगी, किन्नौर कांग्रेस अध्यक्ष उमेश नेगी मौजूद रहे.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि इन्वेस्टर्स मीट उद्योगपतियों के लिए आयोजित नहीं की गई थी, बल्कि बीजेपी नेताओं के लिए आयोजित की गई थी. उन्होंने कहा कि इन्वेस्टर्स मीट में बड़े उद्योगपतियों ने शिरकत नहीं की और ना ही निवेश किया.

कुलदीप राठौर ने कहा कि भाजपा राज में प्रदेश 60 हजार करोड़ के कर्ज में डूबा हुआ है, जिससे प्रदेशवासियों को कमाई से अधिक कर देना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर इन्वेस्टर्स मीट का ढोल हर जगह पीट रहे हैं, लेकिन प्रदेश में पहले से स्थापित उद्योग दूसरी जगह पलायन कर रहे है.

वीडियो

कुलदीप राठौर ने कहा कि जब से देश में मोदी सरकार आई है तब से देश-प्रदेश में महंगाई थमने का नाम नहीं ले रही है. उन्होंने कहा कि आज लोगों को सब्जी,प्याज व अन्य चीजें खरीदना मुश्किल हो गया है, जिससे गरीब लोग एक वक्त की रोटी भी नहीं खा पा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details