हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Vijay Singh Mankotia in Dharamsala: शराब माफिया के आगे जयराम सरकार बिकी हुई है: विजय सिंह मनकोटिया

By

Published : Feb 1, 2022, 4:26 PM IST

धर्मशाला में मंगलवार को पत्रकार वार्ता के दौरान विजय सिंह मनकोटिया ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से सवाल किया है कि प्रदेश में कितने माफिया काम कर रहे हैं. विजय सिंह मनकोटिया ने कहा कि आज ( Vijay Singh Mankotia in Dharamsala) पूरे देश में जहरीली शराब के (Mandi Poisonous Liquor Case) कारण हुई मौतों से हिमाचल का नाम बदनाम हो चुका है. ऐसा लगता है कि शराब माफिया के आगे जयराम सरकार बिकी हुई है.

Vijay Singh Mankotia in Dharamsala
पूर्व मंत्री मेजर विजय सिंह मनकोटिया

कांगड़ा:पूर्व में मंत्री रहे मेजर विजय सिंह मनकोटिया ने प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर आरोप लगाया है कि भाजपा सरकार ने हिमाचल प्रदेश की देवभूमि को दारू की भूमि बनाकर रख दिया है. धर्मशाला में मंगलवार को पत्रकार वार्ता के दौरान विजय सिंह मनकोटिया ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से सवाल किया है कि प्रदेश में कितने माफिया काम कर रहे हैं.

विजय सिंह मनकोटिया ने कहा कि आज (Vijay Singh Mankotia in Dharamsala) पूरे देश में जहरीली शराब के (Mandi Poisonous Liquor Case) कारण हुई मौतों से हिमाचल का नाम बदनाम हो चुका है. ऐसा लगता है कि शराब माफिया के आगे जयराम सरकार बिकी हुई है. मनकोटिया ने कहा कि शराब के अवैध कारोबार में भाजपा व कांग्रेस दोनों पार्टियों के नेताओं के नाम सामने आ रहे हैं. दोनों पार्टियां चुनावों के दौरान जिन शराब माफिया से लेन-देन करती आई हैं वे आज सलाखों के पीछे जा रहे हैं.

मनकोटिया ने कहा की दारू के धंधे में दोनों पार्टियों के नेता शामिल हैं और दोनों पार्टियों के नेता अपनी साख बचाने के लिए एक दूसरे पर आरोप लगाने में लगे हुए हैं. उन्होंने कहा अवैध शराब के धंधे में जो लोग जेलों में जा रहे हैं यह कार्रवाई उन पर बहुत पहले हो जानी चाहिए थी.

वीडियो.

विजय मनकोटिया ने कहा मैं जयराम सरकार को चेतावनी देता हूं कि अवैध शराब के मामले में जांच के दौरान जो नाम सामने आ रहे हैं उन्हें जनता के सामने उजागर किया जाए, क्योंकि जनता जानना चाहती है. इसमें भाजपा के किन-किन नेताओं के नाम शामिल हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश को कोई सरकार नहीं ड्रग्स माफिया चला रहा है. नशा व भू-माफिया को सरकार का संरक्षण प्राप्त है. जिससे वे बेखौफ अपने कार्यों को अंजाम दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि देश भक्ति के नाम पर भाजपा देश-प्रदेश को लूटने में लगी हुई है.

इन्वेस्टर मीट के नाम प्रदेश में 96 हजार करोड़ रुपये का निवेश तो नहीं हुआ, मगर इसके नाम पर भाजपा सरकार ने प्रदेश की भूमि का कोड़ियों के दाम पर बेच दिया. उन्होंने कहा कि भाजपा व कांग्रेस दो पार्टियों ने प्रदेश में कब्जा जमा रखा है. जिसके कारण कोई तीसरा दल प्रदेश में उभर नहीं पा रहा है और दोनों पार्टियों ने लूट मचाई हुई है उन्होंने कहा कि अब समय आ चुका है जनता इन दोनों पार्टियों के विरोध में सड़कों पर उतरे.

ये भी पढ़ें-किन्नौर: पोवारी से 27 जनवरी को लापता हुए सुधीर का नहीं मिला कोई सुराग, यहां पहले भी एक युवक हो चुका है गुम

ABOUT THE AUTHOR

...view details