हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

इन्वेस्टर्स मीट को लेकर सजना शुरू हुआ धर्मशाला शहर, गुजरात के कारीगर सजा रहे पंडाल

By

Published : Oct 31, 2019, 4:28 PM IST

प्रदेश में होने वाली इन्वेस्टर्स मीट को लेकर धर्मशाला में जोरों से तैयारियां शुरू हो गई हैं. इन्वेस्टर्स मीट के पंडाल को गुजरात, दिल्ली के कारीगर द्वारा बनाया जा रहा है. साथ ही पंडाल को सजाने वाले समान की सप्लाई गुजरात से हो रही है.

डिजाइन फोटो

धर्मशाला: प्रदेश में होने वाली इन्वेस्टर्स मीट को लेकर तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं. पुलिस मैदान में लगाए जाने वाले पंडाल को गुजरात और दिल्ली के कारीगर सजा रहे हैं. साथ ही पंडाल को सजाने का सामान भी गुजरात से पहुंच रहा है.

इन्वेस्टर्स मीट को लेकर जिला प्रशासन ने भी अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. प्रशासन द्वारा शहर की सड़कों और स्थानों को बेहतर किया जा रहा है, ताकि बाहर से आने वाले निवेशकों को बेहतर माहौल मिल सके.

वीडियो.

इसके अलावा जिला प्रशासन द्वारा इन्वेस्टर्स के ठहरने और उनकी गाड़ियों की पार्किंग व्यवस्था के लिए रूप रेखा तैयार की जा रही है. साथ ही साथ सुरक्षा व्यवस्था और ट्रैफिक व्यस्था को दुरुस्त किया जा रहा है, ताकि ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट के आयोजन को सफल बनाया जा सके.

बता दें कि स्मार्ट सिटी धर्मशाला के पुलिस मैदान में 7 और 8 नवंबर को इन्वेस्टर्स मीट का आयोजन किया जाएगा. इन्वेस्टर्स मीट में देश- विदेश के निवेशक हिस्सा लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details