हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कांगड़ा की सभी विधानसभा सीटें जीतेंगे और जिले को पूरा मान सम्मान देंगे, भाजपा का जाना तय: प्रतिभा सिंह

By

Published : Jul 3, 2022, 7:58 PM IST

हिमाचल विधानसभा चुनाव 2022 (Himachal Assembly Elections 2022) में अभी भले ही वक्त है, लेकिन जीत में किसी तरह की कोई कमी न रह जाए इसके लिए कांग्रेस प्रदेश की वर्तमान सरकार को घेरने का कोई भी मौका नहीं गंवाना चाहती है. यही वजह है कि पार्टी के वरिष्ठ नेता आए दिन प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में बैठकें और रैलियां कर रहे हैं. इसी कड़ी में रविवार को कांगड़ा जिले के पालमपुर पहुंचीं हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह (himachal congress president pratibha singh visit palampur) ने कहा कि इस बार भाजपा का जाना तय है. साथ ही साथ उन्होंने कहा कि कांगड़ा की सभी सीटें इस बार कांग्रेस जीतेगी.

pratibha singh on kangra tour
पालमपुर दौरे पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह.

पालमपुर:विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने राजनीतिक गतिविधियां तेज कर दी हैं. इसी कड़ी में कांगड़ा के पालमपुर पहुंचीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा कि पुलिस भर्ती में युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ हुआ है. पेपर लीक होने का कारण कितने बच्चों का भविष्य अंधकारमय हो गया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस मुद्दे पर लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रही है, लेकिन वर्तमान सत्तासीन सरकार द्वारा अपने चेहतों को बचाने के प्रयास में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस जीत के लिए 45 सीटों के आंकड़े को पार करेगी. उन्होंने कहा कि जिला कांगड़ा की 15 की 15 सीटें (All Assembly constituencies in Kangra) जीतेंगे और कांगड़ा जिले को पूरा मान सम्मान दिया जाएगा.

उन्होंने कहा कि उप चुनाव में ही जनता ने बहुमत साबित कर दिया है जो एक ट्रेलर था अब तो फिल्म दिखाई जानी है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस विकास और प्रदेश की समस्याओं को लेकर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की पूर्व की सरकार और लगभग पांच सालों की भाजपा सरकार के कार्यों को देखकर जनता खुद अंदाजा लगाए कि किसने क्या किया है. कांग्रेस ईमानदारी और विकास के कार्यों पर वोट (pratibha singh on esembly elections) मांगेंगी.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज सत्तासीन भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो चुकी है. किसी भी वादे घोषणा को सरकार (pratibha singh on jairam government ) पूरा नहीं कर पाई है. आज महंगाई चरम पर (inflation in himachal) है, बेरोजगार सड़कों पर हैं, कर्मचारी सड़कों पर है, समाज का हर वर्ग परेशान है. प्रधानमंत्री को तीन बार प्रदेश में बुलाया गया है, लेकिन प्रदेश के लिए क्या मांगा क्या देकर गए यह आज कोई बताने को तैयार नहीं है.

प्रतिभा सिंह ने कहा कि पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह (Former Himachal CM Virbhadra Singh) द्वारा किये विकास कार्यों को जनता भूलने वाली नहीं है, उन्हीं के आदर्शों पर आगे के विकास की रेखा खींची जाएगी. प्रतिभा सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने जा रही है. भाजपा को हर वर्ग ने आज नकार दिया है. प्रतिभा सिंह ने यहां मंच से एक महिला को प्रदेश का दायित्व सौंपने के लिये सोनिया गांधी का आभार जताया.

ये भी पढ़ें:हेलीकॉप्टर से नीचे नहीं उतर रहे सीएम जयराम, सरकार कर्ज लेकर कर रही फिजूलखर्ची: हर्षवर्धन चौहान

ABOUT THE AUTHOR

...view details