हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नूरपुर पुलिस ने हेरोइन के साथ धरे 2 युवक, NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज

By

Published : Oct 18, 2019, 5:58 PM IST

कांगड़ा के नूरपुर उपमंडल में पुलिस ने गाड़ी सवार दो युवकों से हेरोइन व नशे के कैप्सूल बरामद किए हैं. पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

concept image

कांगड़ाः जिला कांगड़ा के नूरपुर उपमंडल में पुलिस ने शुक्रवार को नाके के दौरान गाड़ी सवार दो युवकों से हेरोइन व नशे के कैप्सूल बरामद किए हैं. पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नूरपुर-चंबा रोड पर खज्जन के पास पुलिस ने नाका लगाया हुआ था. इस दौरान इनोवा गाड़ी सवार दो युवकों को जांच के लिए रोका गया. तलाशी के दौरान गाड़ी से 6 ग्राम हेरोइनऔर 65 नशीले कैप्सूल बरामद हुए हैं.

वीडियो.

नूरपुर के डीएसपी डॉ. साहिल अरोड़ा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि अक्षय कुमार निवासी फतेहपुर और सुरजीत कुमार निवासी नूरपुर से एक इनोवा कार में 6 ग्राम हेरोइन और 65 नशे के कैप्सूल बरामद किए गए हैं. पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरूद्ध मादक पदार्थ अधिनियम के अन्तर्गत मामला दर्ज किया है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. डीएसपी ने बताया कि मामले की आगामी कार्रवाई जारी है.

ये भी पढ़ें- हिमाचल से दिल्ली में ड्रग्स स्पलाई करता था तस्कर, 1 करोड़ की चरस के साथ क्राइम ब्रांच ने 2 को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details