हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

धर्मशाला उपचुनाव के प्रचार में सांसद किशन कपूर का दर्द-ए-बयां, बोले- कुछ लोग मेरे खिलाफ कर रहे दुष्प्रचार

By

Published : Oct 7, 2019, 5:40 PM IST

धर्मशाला उपचुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी विशाल नैहरिया के समर्थन में पूर्व सौनिकों के साथ सोमवार को कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में सांसद किशन कपूर ने कहा कि उनके खिलाफ दुष्प्रचार  किया जा रहा है.

MP Kishan Kapoor

धर्मशालाः उपचुनाव को लेकर तैयारियां जोर-शाोर से जारी हैं. इसी को लेकर विभिन्न राजनीतिक पार्टियों की बैठकों और सभाएं की जा रही हैं. इसी क्रम में धर्मशाला उपचुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी विशाल नैहरिया के समर्थन में पूर्व सौनिकों के साथ सोमवार को कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

कार्यक्रम में सांसद किशन कपूर भी विशेष रूप से शिरकत की. वहीं, भाजपा पार्टी प्रत्याशी विशाल नैहरिया भी मौजूद रहे. इस दौरान अपने संबोधन में सांसद किशन कपूर ने कहा कि उनके खिलाफ दुष्प्रचार किया जा रहा है. कार्यक्रम में अपने मन की पीड़ा को बयां करते हुए सांसद ने कहा कि कुछ लोग लिख रहे हैं कि बड़े नेता, जब दूसरों को टिकट मिलने पर बीमार पड़ जाते हैं, उन्होंने कहा कि वह बीमार हैं. उनके विरोध में निराधार बातें की जा रही हैं.

वीडियो.

कपूर ने कहा कि जो विकास मैंने बतौर अपने कार्यकाल में करवाया है, उस विकास की कोई सीमा नहीं है. कपूर ने कहा कि चुनाव से पहले उन्होंने जनहित को रखा है. सांसद निर्वाचित होने के बाद प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत 28 करोड़ धर्मशाला के लिए स्वीकृत करवाया. धर्मशाला के विकास सांसद ने अपनी प्राथमिकता बताया.

वहीं, भाजपा प्रत्याशी विशाल नैहरिया ने कहा कि उपचुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं और जनता में भारी उत्साह है. गांवों में निरंतर बैठकों का दौर जारी है. उन्होंने कहा कि सांसद अस्वस्थ होने के बावजूद कार्यक्रम में आए. इस पर उन्होंने सांसद का आभार जताया. उन्होंने कहा कि सांसद बीमार होने के बावजूद उपचुनाव में पार्टी की सेवा में लगे हुए हैं. प्रत्याशी विशाल नैहरिया ने कहा कि उपचुनाव में भाजपा भारी मत से अपनी जीत दर्ज करवाएगी.

ये भी पढ़ें- जेपी नड्डा पहुंचे हिमाचल, CM जयराम ठाकुर भी साथ

ABOUT THE AUTHOR

...view details