हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

आशीष बुटेल का जयराम सरकार पर निशाना, बोलेः सवालों से बचने के लिए स्थगित किया सत्र

By

Published : Dec 7, 2020, 8:24 PM IST

आशीष बुटेल ने जयराम सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कोविड-19 के दौरान प्रदेश की जनता की अनदेखी सरकार पर भारी पड़ने वाली थी, इसी को लेकर सत्र स्थगित कर दिया गया. उन्होंने कहा कि जब सरकार को एहसास हुआ कि इस बार विपक्ष अपने सवालों से घेरेंगे तो सत्र स्थगित कर दिया गया.

mla ashish butail on jairam
mla ashish butail on jairam

पालमपुरःविधानसभा क्षेत्र पालमपुर के विधायक आशीष बुटेल ने जयराम सरकार पर निशाना साधा है. आशीष बुटेल ने कहा प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार ने पहले शीतकाली सत्र बुलाने का ऐलान किया और इसके बाद जब सरकार को एहसास हुआ कि इस बार विपक्ष अपने सवालों से घेरेंगे तो सत्र स्थगित कर दिया गया.

उन्होंने कहा कि सरकार को कोविड-19 के दौरान प्रदेश की जनता की अनदेखी सरकार पर भारी पड़ने वाली थी. इसी को लेकर सत्र स्थगित कर दिया गया. पालमपुर विधायक ने कहा कि सत्र के लिए 400 के करीब विधायकों द्वारा प्रश्न भी भेजे गए. उन्होंने कहा कि सत्र के दौरान विपक्ष द्वारा सरकार को घेरने की योजना ही नहीं थी बल्कि सरकार घिर चुकी थी. सरकार को आभास हो गया कि इस सत्र के दौरान विपक्ष प्रदेश सरकार की खटिया खड़ी करने वाला है. सरकार ने सत्र को स्थगित करवाना ही मुनासिब समझा.

वीडियो.

कोविड-19 के दौरान आम जनमानस की अनदेखी

विधायक आशीष बुटेल ने आरोप लगाया कि कोविड-19 के दौरान आम जनमानस की अनदेखी की गई. इस दौरान सरकार द्वारा लोगों की मानसिक और वितिय व्यवस्था को लेकर सरकार ने हाथ खड़े कर दिए व लाखों लोग बाहर से प्रदेश में आए. बेरोजगारी से जूझते लोगों की व्यवस्था करने में सरकार कोविड-19 के दौरान पूरी तरह से असफल रही.

विकासकार्य नहीं हुए पूरे

विधायक आशीष बुटेल ने कहा कि अव्यवस्था के चलते प्रदेश में अब तक 700 के करीब लोग जहां अपनी जान गवां चुके हैं. वहीं, कई लोग सुसाइड कर चुके हैं कि अगर सरकार ईमानदारी बरतती तो निश्चित ही लोग बच सकते थे. लिहाजा प्रशासन भी संशय में रहा और कुछ कर ना सका. आशीष बुटेल ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा क्षेत्र के विकास को लेकर के जो भी घोषणाएं की गई है वे अभी तक पूरी नहीं हो पाई हैं.

ये भी पढ़ें-पांवटा साहिब में सीएम जयराम ने 94 करोड़ की दी सौगात, एक साल में पूरे होंगे सभी काम

ABOUT THE AUTHOR

...view details