हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर थाना प्रभारी ने की बैठक, व्यापारियों को दी ये हिदायत

By

Published : Sep 8, 2019, 7:21 PM IST

नूरपुर में थाना प्रभारी मोहन भाटिया ने ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर दुकानदारों के साथ बैठक की है. बैठक में ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर चर्चा की गई.

Nurpur

नूरपुर: थाना प्रभारी नूरपुर मोहन भाटिया ने ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर रविवार को जसूर प्रेस क्लब में स्थानीय लोगों, व्यापारियों और चालकों से बैठक की. इस बैठक में जसूर कस्बे में ट्रैफिक व्यवस्था को सही करने के लिए चर्चा हुई.

गौरतलब है कि जसूर कस्बा राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित है. व्यावसायिक केंद्र होने के चलते यहां सड़क के दोनों तरफ वाहनों की कतारें लगी रहती है. इस कारण ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर परेशानी बनी रहती है. इसी समस्या को लेकर थाना प्राभारी ने कस्बे के लोगों के साथ बैठक की है.

वीडियो

थाना प्रभारी ने कहा कि जसूर में दुकानदार दुकानों के बाहर अपने वाहन पार्क करते हैं. सड़क किनारे गाड़ियां खड़ी होने से ट्रैफिक जाम हो जाता है. थाना प्रभारी ने कहा कि एसडीएम नूरपुर से ब्लॉक समिति की बंद पार्किंग को खोलने का आग्रह किया जाएगा. पार्किंग के खुलने के बाद दुकानदार ब्लॉक समिति की पार्किंग में ही अपनी गाड़ियों को पार्क करें. यातायात नियमों को तोड़ने वाले चालकों से भी पुलिस सख्ती से निपटेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details