हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

धर्मशाला: सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना जरूरी, आदेशों के उल्लंघन पर होगी सख्त कार्रवाई

By

Published : Apr 7, 2020, 1:33 PM IST

कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए प्रशासन ने लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की है. डीसी कांगड़ा ने आदेश दिए हैं कि यदि कोई नियमों का उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

kangra police appealed to people for social distancing
कांगड़ा में सोशल डिस्टेंसिंग

धर्मशाला: कोरोना के चलते पूरे प्रदेश में कर्फ्यू लगा हुआ है. प्रशासन ने लोगों का सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की है. डीसी कांगड़ा ने आदेश दिए हैं कि यदि कोई नियमों का उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

डीसी कांगड़ा राकेश कुमार प्रजापति ने जिला के तमाम अधिकारियों को आदेश दिए हैं कि फील्ड पर उतर कर लोगों को जागरूक करें. वहीं, ईटीवी भारत की टीम ने कर्फ्यू की ढील के दौरान मौके का निरीक्षण कर जाना कि किस तरह से लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं.

डीएसपी हेडक्वार्टर बलदेव दत्त ने भी फील्ड पर उतर कर लोगों और दुकानदारो को जागरूक किया. डीएसपी हेडक्वार्टर ने कहा कि अगर कोई भी नियमों का उल्लंघन या आदेशों की अवहेलना करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो रिपोर्ट

बता दें कि प्रदेश में कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में सरकार ने पूरे प्रदेश में कर्फ्यू लगाया है. हालांकि इस दौरान लोगों को जरूरी सामानों की खरीददारी के लिए कर्फ्यू में कुछ समय के लिए छूट दी जा रही है. सरकार लगतार कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए प्रयासरत है.

ये भी पढ़ें:97 जमातियों के खिलाफ मामला दर्ज, 329 को किया क्वारंटाइन: डीजीपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details