हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ज्वाली से लापता बुजुर्ग का शव नाले में मिला, 15 दिन पहले बेटे ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

By

Published : Dec 16, 2021, 7:40 PM IST

कांगड़ा जिले के ज्वाली में 15 दिन से लापता बुजुर्ग की लाश (missing elderly man found in drain) नाले में मिली है. ज्वाली पुलिस के मुताबिक बुजुर्ग के बेटे जीवन कुमार ने 1 दिसंबर को थाने में पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. अब 15 दिनों बाद बुजुर्ग का शव गांव से कुछ दूरी पर नाले में (jwali police found dead body) मिला है. बुजुर्ग के शव का पोस्टमार्टम नूरपुर अस्पताल में कराया जाएगा.

missing elderly man found in drain
फोटो.

कांगड़ा: जिले के ज्वाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत मैरा के एक बुजुर्ग की भरमाड़ मे एक ईंट के भट्ठे के समीप नाले में लाश मिली हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बता दें कि बुजुर्ग के बेटे ने पिता के गुम होने की शिकायत एक दिसंबर को ज्वाली पुलिस (old man missing in kangra) से की थी.

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को भरमाड़ पंचायत के उप प्रधान रवि कुमार महंत को भट्ठे पर काम करने वाले व्यक्ति ने नाले में लाश होने की सूचना (missing elderly man found in drain) दी थी. जिसके बाद पंचायत उपप्रधान और अन्य लोगों ने मौके पर जाकर लाश को देखा और बुजुर्ग के परिजनों को शिनाख्त के लिए बुलाया. शिनाख्त होने के बाद इसकी सूचना ज्वाली पुलिस को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में बुजुर्ग के शव को नाले से बाहर (jwali police found dead body) निकाला. मृतक की पहचान बाबू राम (80 वर्ष) निवासी वार्ड नंबर तीन सुगाल गांव के रूप में हुई है. काफी दिनों तक पानी में रहने की वजह से बुजुर्ग का शव सड़ चुका था. जहां पर बुजुर्ग का शव मिला है वहां से घर की दूरी करीब एक किलो मीटर बताई जा रही है.

ज्वाली थाना पुलिस ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि बुजुर्ग के बेटे जीवन कुमार ने 1 दिसंबर को थाने में पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. जिसके बाद पुलिस ने बुजुर्ग के तलाश करने में जुटी रही. वहीं, अब 15 दिनों बाद बुजुर्ग का शव गांव से कुछ दूरी पर नाले में मिला है. परिजनों का बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें: Mandi Pathankot National Highway: खाई में कार गिरी, एक महिला की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details