हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कच्ची शराब समेत दो नशा तस्कर गिरफ्तार, मामला दर्ज

By

Published : May 7, 2020, 3:52 PM IST

ठाकुरद्वारा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दो अलग-अलग जगहों पर छापा मारकर कच्ची शराब समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्जकर पुलिस आगामी कार्रवाई अमल में ला रही है.

Illegal liquor Indoora
कच्ची शराब इंदौरा

इंदौरा:कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए प्रदेश में कर्फ्यू लगा है. इन गंभीर परिस्थितियों में भी शराब के अवैध कारोबार करने वालों के हौसले काफी बुलंद हैं. वहीं, हिमाचल पुलिस भी अपनी ड्यूटी पूरी मुस्तैदी से निभा रही है.

ठाकुरद्वारा चौकी में तैनात उप निरीक्षक रूप सिंह की टीम ने गांव भुबला में अवैध शराब के कारोबार का खुलासा किया है. गश्त के दौरान अवैध रूप से कच्ची शराब के कारोबार करने वाले पीरा दत्ता के ठिकानों पर पुलिस ने छापा मारा. इस दौरान मौके से 4000 मिलीलीटर कच्ची शराब(लाहन) बरामद हुआ.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने आरोपी को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. वहीं, दूसरी तरफ गगवाल गांव से बच्चन सिंह को 5000 मिलीलीटर कच्ची शराब(लाहन) के साथ गिरफ्तार किया है.

मामले की जानकारी देते हुए ठाकुरद्वारा चौकी प्रभारी रूप सिंह ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि चौकी के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र में दो व्यक्ति अलग-अलग जगहों पर कच्ची शराब का कारोबार कर रहा है. पुलिस की टीम ने दोनों जगहों पर छापा मारा, जिसमें दो व्यक्तियों को 45000 मिलीलीटर शराब के साथ पकड़ा गया.

ये भी पढ़ें:होम क्वारंटाइन के उल्लंघन पर शिमला प्रशासन सख्त, वीडियो कॉल के जरिए रखेंगे नजर

ABOUT THE AUTHOR

...view details