हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

धर्मशाला पहुंचे राज्यपाल, दलाई लामा से की मुलाकात, स्टेडियम में खेला क्रिकेट

राज्यपाल बंडारु दत्तात्रेय ने धर्मशाला में विभिन्न स्थानों का दौरा किया. राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने धर्मशाला स्टेडियम की खूबसूरती की तारीफ की है.

By

Published : Nov 18, 2019, 3:43 PM IST

Governor Bandaru Dattatreya visits Dharamshala

धर्मशाला:प्रदेश के राज्यपाल बंडारु दत्तात्रेय ने धर्मशाला में विभिन्न स्थानों का दौरा किया. राज्यपाल ने सर्वप्रथम तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा से मैक्लोडगंज में मुलाकात की है.

राज्यपाल का स्वागत करते हुए दलाईलामा

इसके बाद राज्यपाल एचपीसीए स्टेडियम में एडीजीपी-11 और आईजी-11 की टीमों के बीच खेले जा रहे मैच में भी पहुंचे. राज्यपाल ने बल्ले पर भी हाथ आजमाया. राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने धर्मशाला स्टेडियम की खूबसूरती की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि यह स्टेडियम पर्यटकों के लिए भी आकर्षण का केंद्र है.

दलाईलामा के साथ राज्यपाल

राज्यपाल ने केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर के स्टेडियम निर्माण में योगदान के लिए उनका अभिनंदन किया. राज्यपाल ने कहा कि उन्होंने तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा का आशीर्वाद लिया. राज्यपाल ने कहा कि दलाई लामा की भारत और भारत की जनता के बारे में कमीटमेंट सराहनीय है. उन्होंने कहा कि दलाईलामा का मानना है कि भारत में शिक्षा और सांस्कृतिक जीवन व मूल्यों पर ज्यादा जोर देना चाहिए.

वीडियो रिपोर्ट

राज्यपाल ने कहा कि दलाई लामा ने धर्मशाला कॉलेज में धार्मिकता पर ज्यादा ध्यान देने और शिक्षा में साइंटिफिक टेंपर लाने की बात कही है, जिसे केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री के ध्यान में लाया जाएगा. इसी के साथ राज्यपाल ने तिब्बत निर्वासित संसद के मंत्रियों व सांसदों से भी मुलाकात की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details