हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

संत कबीर की फोटो से बेअदबी मामला, इस महासंघ ने दी आंदोलन की चेतावनी

सतपुरुष कबीर विश्व अध्यात्मिक प्रचार महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष ओपी भारद्वाज ने पाईसा में पिछले दिनों संत कबीर की फोटो से बेअदबी मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : Oct 4, 2019, 9:21 AM IST

संत कबीर फोटो बेअदबी मामला

धर्मशाला: जिला कांगड़ा के पाईसा में पिछले दिनों संत कबीर की फोटो से बेअदबी मामले के आरोपियों पर तीन दिन के भीतर कार्रवाई नहीं की गई तो संत कबीर समाज देश भर में आंदोलन करेगा. यह बात सर्वोच्च न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता डॉ. एपी सिंह और सतपुरुष कबीर विश्व अध्यात्मिक प्रचार महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष ओपी भारद्वाज ने धर्मशाला में प्रेसवार्ता में कही है.

उन्होंने कहा कि यदि तीन दिन के भीतर कार्रवाई नहीं हुई तो न्यायालय का दरवाजा भी खटखटाया जाएगा. उन्होंने बताया कि बुधवार को एसपी कांगड़ा को लिखित शिकायत के बाद पुलिस में मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि संत कबीर के फोटो के साथ बेअदबी कर सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल किया गया है. इस घटना के कारण समाज के लोगों में गुस्सा है.

वीडियो.

उन्होंने हिमाचल में इस तरह की घटनाओं को निंदनीय कहा है. उन्होंने प्रशासन को चेतावनी दी कि यदि तीन दिनों के भीतर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो समाज धरना प्रदर्शन करेगा जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details