हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Sep 13, 2020, 5:57 PM IST

Updated : Sep 14, 2020, 4:04 PM IST

ETV Bharat / city

ज्वालामुखी में ब्यास नदी किनारे मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

ज्वालामुखी में ब्यास नदी के किनारे से एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है. डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज शांडिल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और इस मामले की आगामी कार्रवाई जारी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा.

Dead body found in jawalamukhi
Dead body found in jawalamukhi

ज्वालामुखी: उपमंडल ज्वालामुखी में ब्यास नदी के किनारे से एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति का शव बरामद हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौैके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल रवाना किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार रविवार को दो युवकों ने एक शव को नदी में तैरते हुए देखा और इसकी सूचना स्थानीय पंचायत प्रधान सरोज कुमारी को दी. इसके बाद प्रधान ने ये मामला स्थानीय ज्वालामुखी पुलिस के ध्यान में लाया. थाना प्रभारी मनोहर चोधरी के नेतृत्व में एएसआई विपन व अन्य पुलिस कर्मियों ने मौके का जायजा लिया और शव को कब्जे में लिया.

वीडियो.

मृतक की पहचान रामलाल निवासी गुम्मर पंचायत के गांव हटली के रूप में हुई है. पुलिस जांच में सामने आया है कि उक्त व्यक्ति करीब सप्ताह पहले अपने रिश्तेदार के पास गया था और इस बीच दो दिन पहले ही वहां से अपने घर के लिए निकल गया था, लेकिन वह घर नही पहुंचा. इसी बीच व्यक्ति का शव सुधंगल स्तिथ ब्यास नदी में मिला.

बताया जा रहा है कि रामलाल पेंटर का काम करता था. मृतक अपने पीछे पत्नी व दो बच्चों को छोड़ गया है. मामला सामने आने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. साथ ही पुलिस परिजनों से भी ब्यान दर्ज कर रही है.

डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज शांडिल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और इस मामले की आगामी कार्रवाई शुरू जारी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए देहरा भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा.

ये भी पढे़ं-हिमाचल से चरस लेकर दिल्ली जा रहे थे दो युवक, मुरथल में गिरफ्तार

ये भी पढे़ं-हिमाचल बीजेपी IT सेल ने शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ पुलिस से की शिकायत

Last Updated : Sep 14, 2020, 4:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details