हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

धर्मशाला: 2 वर्षीय डिप्लोमा इन एलमेंट्री एजुकेशन की दूसरे चरण की काउंसलिंग 5 व 6 फरवरी को

By

Published : Feb 2, 2021, 8:31 PM IST

हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड ने 2 वर्षीय डिप्लोमा इन एलमेंट्री एजुकेशन सीईटी सत्र 2020-2022 के लिए सरकारी डाइट व निजी मान्यता प्राप्त शिक्षण संस्थानों में प्रवेश के लिए प्रथम चरण की आयोजित काउंसलिंग प्रक्रिया में आवंटित सीट के आधार पर संबंधित शिक्षण संस्थान में कोरोना महामारी के कारण उपजी प्रतिकूल परिस्थितियों व अन्य कारणों से उपस्थिति/प्रवेश नहीं ले पाए हैं, वह दूसरे चरण की काउंसलिंग प्रक्रिया में बोर्ड कार्यालय धर्मशाला में 5 फरवरी व 6 फरवरी को प्रात: 10 बजे से 5 बजे तक भाग ले सकते हैं.

diploma in elementary education
डिप्लोमा इन एलमेंट्री एजुकेशन

धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड ने 2 वर्षीय डिप्लोमा इन एलमेंट्री एजुकेशन सीईटी सत्र 2020-2022 के लिए सरकारी डाइट व निजी मान्यता प्राप्त शिक्षण संस्थानों में प्रवेश के लिए प्रथम चरण की आयोजित काउंसलिंग प्रक्रिया में आवंटित सीट के आधार पर संबंधित शिक्षण संस्थान में कोरोना महामारी के कारण उपजी प्रतिकूल परिस्थितियों व अन्य कारणों से उपस्थिति/प्रवेश नहीं ले पाए हैं, वह दूसरे चरण की काउंसलिंग प्रक्रिया में बोर्ड कार्यालय धर्मशाला में 5 फरवरी व 6 फरवरी को प्रात: 10 बजे से 5 बजे तक भाग ले सकते हैं.

हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. सुरेश कुमार सोनी ने कहा कि यह अभ्यार्थी अपने साथ अपने समस्त मूल शैक्षणिक प्रमाण पत्र, कैटेगिरी/उप कैटेगिरी और अन्य संबंधित प्रमाण पत्रों व उक्त की स्वयं सत्यापित फोटोकॉपी भी साथ लाना सुनिश्चित करेंगे. उन्होंने कहा कि अभ्यार्थियों को सीट आवंटन के बारे में वरियता क्रम में अपने विकल्प बायोडाटा फॉर्म पर भरकर प्रस्तुत करने होंगे.

ये भी पढ़ेंः-ग्राम पंचायत भड़ावली के लोगों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, मांगें न मानने पर आंदोलन की चेतावनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details