हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हाथरस कांड: ज्वालामुखी में कांग्रेस का प्रदर्शन, CM योगी जलाया पुतला

By

Published : Oct 3, 2020, 6:27 PM IST

Updated : Oct 12, 2020, 1:22 PM IST

ज्वालामुखी में कांग्रेस ने हाथरस मामले को लेकर प्रदर्शन किया. साथ ही विरोध रैली निकालकर ज्वालामुखी बस स्टैंड पर सीएम योगी आदित्यनाथ का पुतला जलाया गया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति से मांग की कि आरोपियों को सख्त सजा दी जाए.

Congress protest in Jwalamukhi regarding Hathras case
फोटो

ज्वालामुखी: हाथरस मामले को लेकर युवा कांग्रेस ने ज्वालामुखी बस स्टैंड पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला जलाकर व रैली निकालकर अपना विरोध जताया. युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश सरकार ने अपराधियों को बचाने के लिए रात के अंधेरे में देश कि बेटी मनीषा बाल्मीकि के शव को जलाया है.

युकां ने कहा कि रात के समय शव को जलाना उत्तर प्रदेश सरकार और प्रशासन की घटिया हरकत है. ज्वालाजी युकां अध्यक्ष नीरज शर्मा ने कहा कि देश की जनता यूपी सरकार और प्रशासन को कभी माफ नहीं करेगी और ना ही भूलेगी. उन्होंने आरोप लगाया कि देश में जहां-जहां बीजेपी की सरकारें हैं, वहां अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है.

वीडियो रिपोर्ट

उन्होंने कहा कि ज्वालामुखी युवा कांग्रेस देश के राष्ट्रपति से मांग करती है कि बलात्कारियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए, ताकि पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके और बलात्कारियों के लिए सख्त कानून बनाया जाए. इस मौके पर युवा कांग्रेस महासचिव सादिक मोहम्मद, शहरी अध्यक्ष अंकुश सूद, अनिल वालिया सहित सैकड़ों युवा कांग्रेस पदाधिकारी उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें : मंडी: हाथरस मामले को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी ने निकाला मौन जुलूस निकाला

ये भी पढ़ें :HPSSC की फेक वेबसाइट पर फैलाई जा रही एग्जाम के रद्द होने की जानकारी, आयोग ने लिया संज्ञान

Last Updated : Oct 12, 2020, 1:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details