हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मेयर व डिप्टी मेयर के चुनाव से पहले सीएम पहुंचे धर्मशाला, कोविड-19 की स्थिति की भी करेंगे समीक्षा

By

Published : Apr 13, 2021, 11:50 AM IST

सीएम जयराम ठाकुर धर्मशाला पहुंचे. आज ही नवनिर्वाचित पार्षदों के शपथ ग्रहण समारोह भी होना है और उसी के साथ मेयर-डिप्टी मेयर का चुनाव करवाए जाएंगे. इस दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कोविड के बढ़ते मामलों को लेकर सरकार ने एक एडवाइजरी जारी की है.

CM Jairam Thakur reached Dharamshala
सीएम जयराम ठाकुर

धर्मशालाःप्रदेश के दूसरे महत्वपूर्ण शहर में नगर निगम के मेयर व डिप्टी मेयर के चुनाव से पहले सीएम जयराम ठाकुर मंगलवार को सुबह पहुंचे. आज ही नवनिर्वाचित पार्षदों के शपथ ग्रहण समारोह भी होगा. उसके बाद मेयर-डिप्टी मेयर का चुना जाएगा. ऐसे में सीएम ने आकर मोर्चा संभाल लिया.

सीएम जयराम ठाकुर पहले सर्किट हाउस में नवनिर्वाचित भाजपा पार्षदों व पदाधिकारियों से बैठक करेंगे. उसके बाद सीएम का मिनी सचिवालय धर्मशाला के कैबिनेट हाल में जिला कांगड़ा व चंबा की कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा बैठक का कार्यक्रम निर्धारित है. कुल मिलाकर सीएम के धर्मशाला दौरे से मेयर-डिप्टी मेयर के चुनाव को लेकर सरगर्मियां बढ़ गई हैं. अब देखना यह होगा कि सीएम ने खुद धर्मशाला में मोर्चा संभाला है, तो किस तरह की रणनीति के तहत मेयर-डिप्टी मेयर के चुनाव को अंजाम दिया जाता है.

वीडियो.

सीएम ने खुद संभाला धर्मशाला का मोर्चा

प्रदेश में कोरोना महामारी की वजह से खराब हो रही स्थिति को लेकर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कोविड के बढ़ते मामलों को लेकर सरकार ने एक एडवाइजरी जारी की है. पर्यटन सीजन प्रभावित न हो, जिसके चलते होटल इंडस्ट्री के लिए एसओपी जारी की है. जो भी लोग बाहर से प्रदेश में आएंगे और होटल में ठहरेंगे उन्हें एसओपी को का पालन करना पड़ेगा.

एसओपी सख्ती से लागू

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि सरकार की ओर से जारी एसओपी के तहत होटलियर्स सभी चीजों को सुनिश्चित करेंगे. पर्यटकों को बॉर्डर और रास्ते में रोक कर चेक करना असुविधाजनक होता है, ऐसे में जिस भी होटल में पर्यटक ठहरेंगे. वहां एसओपी को सख्ती से लागू किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंःआलू बीज का भुगतान न करने पर LPS की कार्रवाई, डिफाल्टर व्यापारियों की 70 लाख की संपत्ति अटैच

ABOUT THE AUTHOR

...view details