हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jun 15, 2022, 6:52 PM IST

ETV Bharat / city

हिमाचल प्रदेश में पहली बार मुख्य सचिवों का होने जा रहा सम्मेलन, यह प्रदेश के लिए गर्व की बात: CM Jairam Thakur

धर्मशाला पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि देश में पहली बार मुख्य सचिवों का सम्मेलन होने जा रहा है और इसके लिए हिमाचल के धर्मशाला को चुना गया. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि (Conference of Chief Secretaries In Dharamshala) धर्मशाला में नरेंद्र मोदी का जोरदार स्वागत किया जाएगा.

CM Jairam Thakur
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (फाइल फोटो).

धर्मशाला: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर बुधवार को (PM Modi Dharamshala Visit) धर्मशाला पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मई को शिमला में आए थे और यह खुशी की बात है कि अब वे धर्मशाला में दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि देश में पहली बार मुख्य सचिवों का सम्मेलन होने जा रहा है और इसके लिए हिमाचल के धर्मशाला को चुना गया.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि (Conference of Chief Secretaries In Dharamshala) धर्मशाला में नरेंद्र मोदी का जोरदार स्वागत किया जाएगा. उन्होंने कहा कि सम्मेलन को विधानसभा चुनाव के साथ जोड़ना उचित नहीं है, क्योंकि यह सम्मेलन प्रशासनिक तौर पर है और भारत में यह पहली बार धर्मशाला में हो रहा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस सम्मेलन को लेकर अहमदाबाद में एक पत्रकार वार्ता की थी और कहा था कि ऐसे सम्मेलन का आयोजन हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में होना चाहिए.

वीडियो.

उन्होंने कहा इस मेले में देश के सभी मुख्य सचिवों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मार्गदर्शन मिलेगा और वह और अच्छे ढंग से कार्य कर सकेंगे. इस मौके पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने 16 जून को होने वाले नरेंद्र मोदी के रोड शो को लेकर तैयारियों की समीक्षा की और अधिकारियों को विशेष निर्देश भी दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details