हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

अनिल शर्मा 'लापता'! सीएम ने कहा: कहां है मुझे नहीं पता

लोकसभा चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत पर सीएम जयराम ठाकुर ने प्रदेश का जनता आभार जताते हुए कहा कि इस चुनाव में सारे रिकॉर्ड टूट गए हैं. हिमाचल के 68 विधानसभा क्षेत्रों से भाजपा के प्रत्याशियों को अच्छी लीड मिली है.

By

Published : Jun 3, 2019, 10:18 AM IST

सीएम जयराम ठाकुर का स्वागत

धर्मशाला: लोकसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत के बाद सीएम जयराम ठाकुर पहली बार रविवार को कांगड़ा पहुंचे. सीएम जयराम ठाकुर यहां डॉ. राजेंद्र प्रसाद टांडा मेडिकल कॉलेज के वार्षिक समारोह में शामिल हुए. इस दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने पत्रकारों से कई मुद्दों पर बात की.

सीएम जयराम ठाकुर का स्वागत

लोकसभा चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत पर सीएम जयराम ठाकुर ने प्रदेश की जनता का आभार जताते हुए कहा कि इस चुनाव में सारे रिकॉर्ड टूट गए हैं. हिमाचल के 68 विधानसभा क्षेत्रों से भाजपा के प्रत्याशियों को अच्छी लीड मिली है. वहीं, बीजेपी प्रत्याशी को अधिक मतों से लीड दिलाने वाले विधायक को मंत्री पद दिए जाने के सवाल पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि मंत्री पद का निर्णय सही समय पर लिया जाएगा.

ये भी पढ़े: अंतरराष्ट्रीय ग्रीष्म उत्सव के लिए हो जाएं तैयार, 4 दिन तक होंगे रंगारंग कार्यक्रम

वहीं, अनिल शर्मा के पार्टी में रहने के सवाल पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि इस पर समय आने पर फैसला लिया जाएगा. अनिल शर्मा बीजेपी में रहेंगे या नहीं इस बारे में पता किया जाएगा. प्रदेश के अस्पतालों में डॉक्टरों की कमी पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि एक साल के अंदर इस समस्या से निजात मिल जाएगी. हिमाचल एक छोटा राज्य होने का बावजूद बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं दे रहा है.

CM जयराम ने प्रदेश की जनता का जताया आभार

ABOUT THE AUTHOR

...view details