हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सीएम जयराम का पालमपुर दौरा: PM मोदी की रैली को लेकर विधायकों के साथ की बैठक

By

Published : Dec 21, 2021, 5:44 PM IST

Updated : Dec 21, 2021, 6:03 PM IST

मंडी में होने वाले 4 साल के समारोह में इस बार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र सिंह मोदी मुख्य अतिथि के तौर (PM Modi Mandi visit)में शिरकत करेंगे. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज इस रैली को सफल बनाने के लिए पालमपुर(CM Jairam visit to Palampur) पहुंचे.

CM Jairam visit to Palampur
सीएम जयराम का पालमपुर दौरा

पालमपुर:मंडी में होने वाले 4 साल के समारोह में इस बार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र सिंह मोदी मुख्य अतिथि के तौर (PM Modi Mandi visit)में शिरकत करेंगे. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज इस रैली को सफल बनाने के लिए पालमपुर(CM Jairam visit to Palampur) पहुंचे. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जिला कांगड़ा के सभी भाजपा के पदाधिकारियों और विधायकों के साथ बैठक की . इस बैठक में विधायकों के साथ चर्चा की गई. मंडी में होने वाली ऐतिहासिक रैली को सफल किस तरह बनाना जाए.

सभी विधायकों की राय जानने के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि मंडी में पीएम मोदी 27 दिसंबर को कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे. जयराम ठाकुर से पत्रकरों ने सवाल पूछा कि चुनावी वर्ष में प्रदेश में जिलों का भी गठन किया जाएगा. इस सवाल का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि वह आने वाले वक्त में ही पता चल पाएगा .वहीं, दूसरी ओर उपचुनाव में मिली हार पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि पार्टी कोई भी हो कभी हार तो कभी जीत मिलती है. उन्होंने कहा सहानुभूति का वोट लेकर कांग्रेस ने जीत हासिल की, लेकिन 2022 में हम निश्चित तौर पर भाजपा की सरकार बनाने वापस बनाएंगे. पालमपुर अस्पताल में बच्चों के डॉक्टर को लेकर भी उन्होंने जल्द पद भरने का आश्वासन दिया.

वीडियो

ये भी पढ़ें :पद से हटाने की अटकलों पर सीएम जयराम का बयान, अटकलें भी चलती रहेंगी और जयराम भी चलता रहेगा

Last Updated : Dec 21, 2021, 6:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details