हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

डैम में नहाने से रोकने पर फाड़ दी पुलिस की वर्दी, माहौल हुआ तनावपूर्ण

एसडीएम जवाली अरुण कुमार शर्मा के निर्देशानुसार पुलिस के दो जवान बाथू दी लड़ी में गश्त पर थे. इसी दौरान वहां गहरे पानी में नहा रहे लोगों को पुलिस ने बाहर निकालना शुरू किया, तभी वहां नहा रहे युवकों ने पुलिस कर्मी लाल सिंह के साथ हाथापाई करनी शुरू कर दी और उनकी वर्दी को फाड़ दिया.

By

Published : Jun 30, 2019, 10:24 PM IST

पुलिस से भिड़ता युवक

कांगड़ा: पोंग डैम में गश्त पर निकले पुलिस वालों के साथ स्थानीय युवकों ने वर्दी फाड़ दी. पुलिसकर्मियों के साथ हुई हाथापाई के बाद महौल तनावपूर्ण हो गया. माहौल तानवपूर्ण होता देख मामले की जानकारी एसडीएम ज्वाली को दी गई.

मिली जानकारी अनुसार एसडीएम जवाली अरुण कुमार शर्मा के निर्देशानुसार पुलिस के दो जवान बाथू दी लड़ी में गश्त पर थे. इसी दौरान वहां गहरे पानी में नहा रहे लोगों को पुलिस ने बाहर निकालना शुरू किया, तभी वहां नहा रहे युवकों ने पुलिस कर्मी लाल सिंह के साथ हाथापाई करनी शुरू कर दी और उनकी वर्दी को फाड़ दिया. युवक लगातार पुलिसकर्मियों के साथ बदतमीजी करते रहे.

वीडियो

कुछ देर बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा और स्थिति को नियंत्रण में किया गया. इस बारे में एसडीएम ज्वाली अरुण कुमार शर्मा ने कहा कि जिस भी व्यक्ति ने पुलिसकर्मी के साथ बदतमीजी की है, उन्हे किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा. झगड़ा करने वाले युवक स्थानीय हैं और जल्द इन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं, एसपी संतोष संतोष पटियाल का कहना है कि पुलिस के साथ बदतमीजी करने और मारपीट करने वाले युवकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि बाथू की लड़ी में कई लोग गहरे पानी में डूब कर मौत के मुंह में जा चुके हैं. इसलिए एहतियातन यहां नहाने पर रोक लगाई गई है. वावजूद इसके कई लोग बेखौफ होकर गहरे पानी मे उतर जाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details